Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

वाराणसी से सात बार विधायक रह चुके बीजेपी नेता ने राजनीति को कहा 'अलविदा'

 Abhishek Tripathi |  2017-03-08 07:32:39.0

वाराणसी से सात बार विधायक रह चुके बीजेपी नेता ने राजनीति को कहा

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
वाराणसी. पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दक्षिणी सीट से लगातार सात बार बीजेपी विधायक रहे श्यामदेव राय चौधरी ने युपी चुनाव के अंतिम चरण के दिन राजनीति को छोड़ने का ऐलान कर दिया। हालांकि, श्यामदेव इस बात का पहले ही संकेत दे चुके थे। बता दें, बीजेपी ने इस बार श्यामदेव को टिकट न देकर उनकी जगह नीलकंठ तिवारी को अपना उम्‍मीदवार बनाया है।

वाराणसी में दादा के नाम से मशहूर श्यामदेव राय चौधरी ने वाराणसी में वोट डालने के बाद ' मैं जनता से अपील करूंगा की कमल के निशान पर वोट देकर पीएम मोदी के हाथों के सशक्त करें और उनकी भारत को आगे बढ़ाने में मदद करें। हीं, नीलकंठ को जिताने के सवाल पर उन्होंने कहा 'यहां मुझे कोई नीलकंठ याद नहीं है। यहां मुझे सिर्फ कमल का निशाना और पीएम मोदी याद हैं।' बीजेपी से नाराज़गी के सवाल पर दादा ने कहा 'कभी नाराजगी थी, लेकिन अब खत्म हो चुकी है। पहले मैं नाटक कर रहा था।'

श्यामदेव राय चौधरी ने कहा कि मैं जो कुछ भी हूं आज जनता के आशीर्वाद और प्यार की वजह से हूं। श्यामदेव ने कहा कि एमएलसी बनने की कोई तैयारी नहीं है। पार्टी ने जो दिया वो ले लिया। अब सेवक के रूप में पार्टी के लिए काम करूंगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top