Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अब मायावती ने बीजेपी को बताया भारतीय जुमला पार्टी

 Sonalika Azad |  2017-02-25 09:47:58.0

अब मायावती ने बीजेपी को बताया भारतीय जुमला पार्टी

तहलका न्यूज़ ब्यूरो.

देवरिया. विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन को लेकर बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने पांचवें चरण के प्रचार के आखिरी दिन देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और दावा किया कि बसपा ही बीजेपी को हरा सकती है. उन्होंने बीजेपी को भारतीय जुमला पार्टी बताते हुए कहा कि पीएम मोदी खोखली और हवा हवाई बातें करते है.


साथ ही उन्होंने बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को भी आड़े हाथों लिया और सवाल पूछ डाला कि बीजेपी शासित राज्यों में दूध की नदियाँ बह रही हैं क्या? क्या बीजेपी शासित राज्यों में क़त्ल खाने बंद हो गए? उन्होंने सूबे में 6 साल बीजेपी सत्ता में थी तो यहां कितनी नदियां बहीं है.यहाँ बात उन्होंने अमित शाह की कही बात "अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनी तो दूध और घी की नदियां बहेंगी" पर कहा है.


मायावती ने कहा कि यह गुरु तथा चेले मुलायम सिंह यादव के साथ भी मिले हैं, जिससे कि अगर उत्तर प्रदेश में इनकी सरकार न बन सके तो फिर बबुआ (अखिलेश यादव) की सरकार बनवा दें. मायावती ने कहा कि भाजपा शासित प्रदेशों का हाल बहुत बुरा है, इसी कारण से बह यह लोग उत्तर प्रदेश की ओर रुख कर रहे हैं. इनको शायद पता नहीं है कि उत्तर प्रदेश में बीएसपी की लहर चल रही है.



पांचवें चरण में अमेठी समेत 11 जिलों की 51 सीटों के चुनाव के लिये प्रचार का काम आज समाप्त हो जाएगा. इस चरण में बलरामपुर, गोण्डा, फैजाबाद, अम्बेडकर नगर, बहराइच, श्रावस्ती, सिद्धार्थनगर, बस्ती, संतकबीरनगर, अमेठी और सुल्तानपुर जिलों की 51 सीटों पर 27 फरवरी को मतदान होगा. इस चरण में 96 लाख महिलाओं समेत करीब एक करोड़ 84 लाख मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top