Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

उत्तर प्रदेश को आदर्श प्रदेश बनाएगी भाजपा: केशव मौर्य

 Avinash |  2017-02-07 16:22:59.0

उत्तर प्रदेश को आदर्श प्रदेश बनाएगी भाजपा: केशव मौर्य

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा का पर्याय है चुस्त-दुरुस्त कानून व्यवस्था और इसका उदाहरण है कल्याण सिंह सरकार और अन्य राज्यों की भाजपा शासित सरकारें। भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश में अपराध के खात्मे के लिए अपराधी जेल में होंगे और हर बहन-बेटी सुरक्षित होगी, व्यापारी निर्भय होंगे रोजगार का वातावरण बनेगा। सबका साथ सबका विकास कर भाजपा उत्तर प्रदेश को आदर्श प्रदेश बनाएगी।

हथगोलों के धमाके से चीथडे उडी सच की आवाज, गोली मारकर बैंक में लूट, गोली से मरता छात्र, बच्ची का बलात्कार कर गले में पडा हुआ फंदा और जिम्मेदारी से बचते दो शहजादों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने तीखा प्रहार किया। मौर्य ने बहराइच के नदौला गांव में आरटीआई एक्टिविस्ट ओमप्रकाश पर हथगोलों से हमले में उनकी मौत और आठ परिजनों के घायल होने, अमेठी के कमरौली में सशस्त्र बदमाशों द्वारा बैंक में दिनदहाडे घुसकर हत्या करके 11 लाख की लूट को अखिलेश सरकार की अपराधी संरक्षित कार्यप्रणाली का प्रतिफल बताया।

मौर्य ने कहा कि अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। बेखौफ अपराधी बलात्कार, हत्याओं, लूट, छिनैती की घटनाओं को अंजाम दे रहे और बेशर्म राजनीति के दो शहजादे दोस्ती के तराने गाते हुए धूम रहे है। बच्चियां हैवानों की शिकार हो रही हैं, बैंकों में घुसकर लूट और हत्या हो रही है, गोरखपुर में एसएसपी आवास से चंद कदमों पर सरेराह छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी जाती है, बाराबंकी में युवती अपहृत होती है उसके मां-बाप गुहार लगाते हैं, लेकिन मां-बाप को मिलती है अपनी बेटी की गला कसी हुई लाश। सत्ता के संरक्षण में बेखौफ अपराध, सपा सरकार का आइना है।

मौर्य ने कहा कि लखनऊ में व्यापारी श्रवण साहू और उनके पुत्र की हत्या और हत्याकांड का विरोध कर रहे व्यापारियों के घर जाकर उनको धमकाना अखिलेश राज की कानून व्यवस्था में पुलिस और अपराधियों के गठजोड, का धिनौना चेहरा है।
मौर्य ने कहा कि दो शहजादे यूपी में मूल मुद्दों को दरकिनार कर दोस्ती के तराने गा रहे हैं। यह सपा व कांग्रेस की राजनीतिक बेशर्मी की पराकाष्ठा है, जिनकों भ्रष्टाचार पसंद है, अपराध पसंद है, जंगलराज पसंद है। सैफई कुनबे के वफादार अधिकारियों के जिम्मे जब तक प्रदेश की कानून व्यवस्था रहेगी तब तक अपराधियों का नंगा नाच प्रदेश से समाप्त नहीं हो सकता। भाजपा द्वारा प्रदेश के आला पुलिस अधिकारियों को उनके पद से हटाने की चुनाव आयोग से की गई मांग को नजरअंदाज करना भी आश्चर्यजनक और विस्मित करने वाला है।

मौर्य ने कहा कि अपराधी, पुलिस और सत्ता के गठजोड से कराहती जनता शहजादों से 15 वर्षों के कुशासन का हिसाब मांग रही है। 27 साल यूपी बेहाल वाले साइकिल पर सवार राहुल गांधी और अखिलेश यादव के गठबंधन को प्रदेश में लूट, बलात्कार, हत्या, अवैध खनन, अवैध कब्जे, रंगदारी का हब बनाने का खामियाजा भुगतने का समय आ गया है। जनता 15 सालों में प्रदेश को बर्बाद करने वाली सपा-बसपा व उनकी सहयोगी कांग्रेस को प्रदेश से बाहर करने की मन बना चुकी है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top