Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोटबंदी के बाद लगातार भाजपा को मिल रही जीत: केशव मौर्य

 Avinash |  2017-02-24 15:17:36.0

नोटबंदी के बाद लगातार भाजपा को मिल रही जीत: केशव मौर्य

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गरीबी मिटाने के लिए कालाधन के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नोटबंदी के बाद देश में मोदी लहर और तेज हो गई है। पंचायत से लेकर संसद तक देश मोदीमय हो गया है। उत्तर प्रदेश के चुनावों में 'कारनामों के शहजादे' का 'भ्रष्टाचार के युवराज' से गठबंधन जनता को धोखा देने के लिए ठगबंधन है। प्रदेश की जनता इस सपा, बसपा और कांग्रेस के कुशासन, भ्रष्टाचार के खिलाफ करारा जवाब दे रही है। मौर्य ने प्रदेश पार्टी कार्यकर्ताओं से आहवान किया कि 25 फरवरी को सम्पूर्ण प्रदेश में ओडिशा और महाराष्ट्र में प्रचंड जीत पर विजय दिवस मनाएं।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के बाद हुए अनेक प्रदेशों में हुए चुनावों में भाजपा लगातार बहुमत से जीत रही है। महाराष्ट्र के 10 महानगर पालिकाओं और 25 जिला परिषदों में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करते हुए ऐतिहासिक जीत और ओडिशा के पंचायत चुनावों में कमल खिलना स्पष्ट संकेत करता है कि उत्तर प्रदेश की जनता प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के भरोसे को और मजबूत करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि जनता ने तो पहले ही कांग्रेस को गंभीरता से लेना छोड़ दिया है। अब कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित द्वारा कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी को अपरिपक्व घोषित करने से कांग्रेस का खोखलापन और जाहिर हुआ। राहुल गांधी को अपना आईकन बताने वाले अखिलेश यादव द्वारा सपा व कांग्रेस का गठबंधन करने से कारनामों के शहंशाह की समझ पर भी सवालिया निशान लगा है। अपराध व भ्रष्टाचार के सपा-कांग्रेस गठबंधन के खिलाफ जनता का जबरदस्त गुस्सा देखकर अखिलेश को यह नाटक फ्लाप दिखने लगा हैं। इसलिए वे अब इसे मजबूरी में किया गया गठबंधन बता रहे हैं।

सपा, बसपा और कांग्रेस के कारनामों और भ्रष्टाचार के कारण बुंदेलखंड से लेकर पूर्वांचल तक कराह रहे हैं। राजधानी के जिस मेट्रो और एक्सप्रेस हाइवे का मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ढोल पीट रहे हैं, वह भी विकास के लिए नहीं, बल्कि मेट्रो में 200 करोड़ और एक्सप्रेस हाइवे में 7-8 हजार करोड़ के घोटाले के लिए शुरू किया गया। अखिलेश यादव के पास इस बात का जवाब नहीं है कि मेट्रो में प्रति किलोमीटर एक अरब रूपया ज्यादा खर्च क्यों तय किया गया, जबकि केंद्र सरकार द्वारा अन्य राज्यों में लखनऊ मेट्रो से कई गुना कम लागत में मेट्रो परियोजना को मंजूरी दी गई।

सपा, बसपा के कुशासन से मुक्त होगा यूपी
सपा, बसपा के कुशासन से मुक्त होगा उत्तर प्रदेश लोकतंत्र के इस महापर्व में भारतीय जनता पार्टी यूपी में 300 से भी ज्यादा सीटों पर जीत का परचम लहरायेगी। यह बाते भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अम्बेडकर नगर जिले की कटेहरी विधानसभा, टाण्डा विधानसभा, फैजाबाद जिले की रूदौली विधानसभा व सुल्तानपुर जिले में कादीपुर विधानसभा इसौली विधानसभा और अमेठी जिले की अमेठी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशियों के जनसमर्थन में जनसभाओं को संबोधित करते हुए कही।

मौर्य ने कहा कि, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की केन्द्र सरकार ने देश का गौरव विश्व पटल पर बढ़ाया है। आज हमारे सैनिकों को गोलियों का हिसाब नहीं देना पड़ता है। हमारी सेनाएं ईट का जवाब पत्थर से दे रही है। नोटबंदी पर प्रतिबंध से हाय-तौबा करने वाले लोग आज अपने राजनैतिक अस्तित्व को भी बचाने में सफल नहीं हो पा रहे है। अपने कालेधन को ना बचा पाने के कारण शोर मचाने वालों का असली चेहरा जनता के सामने बेनकाब हो चुका है। जनधन योजना, सुकन्या समृद्धि योजना, कौशल विकास जैसी योजनाओं ने देश में विकास की नींव डाली है।

सपा की सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए केशव मौर्य ने कहा कि जिस प्रदेश में प्रत्येक दिन महिलाओं की अस्तम लूटी जा रही हो, सुरक्षा करने वाली पुलिस से जनमानस परेशान हो, ऐसी सरकार जनता का क्या भला करेगी। सपा-कांग्रेस का गठबंधन नहीं ठगबंधन है। एक का इतिहास देश को लूटने का है, तो दूसरे का प्रदेश को। सपा-बसपा ने उ0प्र0 को जाति व सम्प्रदाय के आधार पर बांटने का ही कार्य किया है। जनता 2017 के विधानसभा के चुनाव में इन पार्टियों का सूपड़ा साफ कर देगी और आने वाली भाजपा सरकार गरीबों, किसानों एवं युवाओं के लिए समर्पित सरकार होगी, और प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से चल पड़ेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top