Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी चुनाव: अखिलेश यादव दो दिन में करेंगे 11 रैलियां

 Avinash |  2017-01-28 17:33:52.0

यूपी चुनाव: अखिलेश यादव दो दिन में करेंगे 11 रैलियां


तहलका न्यूज़ ब्यरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 30 जनवरी और 31 जनवरी 2017 को एटा, कासगंज, हाथरस और अलीगढ़ में ग्यारह चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे और समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में मतदान करने की जनता से अपील करेंगे।

अखिलेश यादव 30 जनवरी 2017 को एटा सदर विधानसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी जोगेंद्र सिंह के पक्ष में जीआईसी ग्राउण्ड में, एटा के अलीगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रामेश्वर सिंह के पक्ष में गाँधी इंटर कालेज जैथरा में, जिला कासगंज के पटियाली विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी किरन यादव के पक्ष में एसबीआर इंटरकालेज मैदान, पटियाली में, कासगंज के ही अमापुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह सोलंकी के पक्ष में छर्रा चीतरागांव का मैदान में तथा विधानसभा क्षेत्र कासगंज के प्रत्याशी हसरत उल्ला शेरवानी के पक्ष में बारा पत्थर के मैदान में, चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।
31 जनवरी 2017 को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एटा, हाथरस, अलीगढ़ में 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वे एटा जनपद के जलेसर विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रणजीत सुमन के लिए एमजीएम इंटर कालेज, जलेसर में, हाथरस जनपद के विधानसभा क्षेत्र सिकंदराराऊ में क्रीडास्थल सिकंदराराऊ में प्रत्याशी यशपाल सिंह चैहान के पक्ष में एटा के मारहरा विधानसभा क्षेत्र प्रत्याशी अमित गौरव टीटू के लिए एमजीएच इंटरकालेज ग्राउण्ड मारहरा में, अलीगढ़ जिले के छर्रा विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशी राकेश सिंह के लिए नानऊ कस्बा में पैठ मैदान, अलीगढ़ में अतरौली विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी वीरेश यादव के पक्ष में पैठ मैदान आलमपुर चैराहा में तथा अलीगढ़ के नुमाइश ग्राउण्ड में अलीगढ़ शहर एवं कोल की संयुक्त सभा में मुख्यमंत्री प्रत्याशी जफर आलम एवं गज्जू इशहाक के पक्ष में मतदाताओं से मतदान की अपील करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top