Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

16 फरवरी को अखिलेश मैनपुरी तो डिंपल पुखरायां में विरोधियों पर साधेंगी निशाना

 Avinash |  2017-02-15 16:06:49.0

16 फरवरी को अखिलेश मैनपुरी तो डिंपल पुखरायां में विरोधियों पर साधेंगी निशाना

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव 16 फरवरी 2017 को मैनपुरी, कन्नौज एवं इटावा की चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। वे मैनपुरी में चार, कन्नौज में एक और इटावा में दो सभाएं करेंगे।
मैनपुरी जनपद में करहल विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी सोबनरन सिंह यादव के पक्ष में 11:30 बजे कोसमा चैराहा का मैदान में, विधानसभा क्षेत्र मैनपुरी से प्रत्याशी राजकुमार 'राजू यादव' के पक्ष में 12:15 बजे गंगापुर मैदान कुराबली में, विधानसभा क्षेत्र-भोगांव से प्रत्याशी आलोक शाक्य के पक्ष में 01:00 बजे रूई पशु मेला मैदान मे और विधानसभा क्षेत्र किशनी के प्रत्याशी बृजेश कठेरिया के पक्ष में 02:45 बजे किशनी चैराहा के मैदान में अखिलेश यादव चुनावी सभाएं करेंगे।
कन्नौज में 01:50 बजे गंगा सिंह महाविद्यालय सकरावां रोड, सौरिख में विधानसभा क्षेत्र तिर्वा से प्रत्याशी विजय बहादुर पाल के पक्ष में चुनावी सभा होगी। इटावा में मुख्यमंत्री भरथना विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कमलेश कुमार कठेरिया के लिए राज बहादुर डिग्री कालेज, लखना 'लखना' बकेवर के बीच 03:30 बजे और विधानसभा क्षेत्र इटावा से प्रत्याशी कुलदीप गुप्ता 'संटू गुप्ता' के पक्ष में 04:15 बजे नुमाइश ग्राउंड में समाजवादी पार्टी की जीत के लिए अपील करेंगे।

वहीँ समाजवादी पार्टी की नेता एवं सांसद डिम्पल यादव (सदस्य लोकसभा) बृहस्पतिवार 16 फरवरी 2017 को विधानसभा क्षेत्र भोगनीपुर जनपद कानपुर देहात से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी योगेन्द्र पाल सिंह के लिए बैलाही बाजार का मैदान, पुखरायां में 12:10 बजें और मूलगंज चैराहा पर प्रत्याशी अमिताभ बाजपेयी के लिए चुनावी सभा को 01:00 बजे संबोधित करेंगी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top