Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

UP के इस IPS अफसर ने बताया- पुलिस जानती है 'गायत्री प्रजापति कहां छिपा है'

 Abhishek Tripathi |  2017-03-06 03:11:57.0

UP के इस IPS अफसर ने बताया- पुलिस जानती है

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
शाहजहांपुर. यूपी के एक आईपीएस अफसर ने रेप के आरोपी और फरार चल रहे मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है। आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने कहा है कि यूपी पुलिस को बहुत अच्‍छी तरीके से जानती है कि 'गायत्री प्रसाद प्रजापति कहां हैं।' पुलिस जब भी गायत्री को पकड़ने के लिए जाती है तो महकमे से ही गायत्री के पास रेड का मैसेज पहले पहुंच जाता है।

आईजी रूल्स एंड मैनुअलस अमिताभ ठाकुर ने यह बयान शाहजहांपुर में रविवार को दिया। यहां अमिताभ ठाकुर अपनी पत्‍नी नूतन ठाकुर के साथ मौजूद थे। अमिताभ ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यूपी पुलिस अपना काम सही तरीके से नहीं कर पा रही है। पुलिस प्रशासन रसूख लोगों के डर से दबकर अपना काम करते हैं। इस वजह से गरीबों को न्‍याय नहीं मिल पाता है।

रेप के आरोपी हैं गायत्री प्रजापति
समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक मुलायम सिंह यादव के करीबी और अखिलेश कैबिनेट में मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर रेप का आरोप लगा है। गायत्री अमेठी से सपा के प्रत्‍याशी भी हैं। सीएम अखिलेश यादव गायत्री के लिए अमेठी में वोट मांगने भी गए थे। वहीं, सुप्रीम कोर्ट की फटकार के बाद पीडि़ता की शिकायत पर लखनऊ में गायत्री के खिलाफ रेप का केस दर्ज किेया गया था। तब से लेकर गायत्री अभी तक फरार चल रहे हैं। कोर्ट ने गायत्री के खिलाफ गैर जमानती वारंट भी जारी कर दिया है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top