Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सहारनपुर: बीजेपी सांसद और समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज

 Girish |  2017-04-21 10:45:05.0

सहारनपुर: बीजेपी सांसद और समर्थकों के खिलाफ FIR दर्ज


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
सहारनपुर: यूपी के सहारनपुर में अंबेडकर शोभा यात्रा दौरान हुई झड़प मामले में बीजेपी नेताओं और समर्थकों के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुरुवार रात से ही बीजेपी नेताओं और उनके समर्थकों की गिरफ्तारी शुरू कर दी। अब तक इस मामले में पुलिस ने 10 युवकों को पकड़ा है।

साथ ही पुलिस ने बीजेपी समर्थक सेकड़ों आरोपियों में से चिन्हित 25 नामवर नेताओं और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी की तैयारी की है। इसके अलावा बीजेपी सांसद राघव लखनपाल पर भी केस दर्ज किया गया है।

वहीं, पकड़े गए युवकों के परिवार वाले परेशन हैं। हालांकि, उन्हें बीजेपी की तरफ से समुचित सहयोग दिए जाने का आश्वासन भी दिया गया है। लेकिन आगजनी, तोड़फोड़ और जानलेवा हमले में बच्चों के नाम आ जाने से उनके भविष्य के सामने सवाल खड़ा हो गया है।

बता दें कि गुरुवार को थाना जनकपुरी इलाके के दूधली में अंबेडकर जयंती की शोभायात्रा के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई। मौक़े पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी पर एक गुट ने पथराव कर दिया। डीएम की गाड़ी तोड़ दी गई।

बीजेपी और हिन्दू संगठन के लोगों ने SSP आवास को घेर लिया। इसके बाद प्रदर्शनकारियों ने अंबाला-हरिद्वार नेशनल हाइवे को भी जाम कर दिया। दो समुदायों के बीच झड़प में स्थानीय सांसद राघव लखनपाल शर्मा, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और कई अन्य लोग घायल हो गए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top