Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मायावती बोलीं,नोटबंदी के पहले ही BJP का पैसा बैंको में जमा हो गया था

 Avinash |  2017-02-08 10:16:51.0

मायावती बोलीं,नोटबंदी के पहले ही BJP का पैसा बैंको में जमा हो गया था

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. बसपा सुप्रीमो मायावती ने बुधवार को शाहजहांपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, पीएम मोदी ने नोट बंदी के 10 महीने पहले ही बीजेपी का सारा पैसा बैंक में जमा करवा दिया था. उन्होंने कहा कि इस बात की पूरे देश में चर्चा है. मायावती ने एकबार फिर पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पूंजीपतियों और धन्नासेठों को मालामाल बना दिया है.
उन्होंने कहा, केन्द्र की बीजेपी सरकार के द्वारा आतंकवाद के नाम पर अल्पसंखयकों को शक की निगाहों से देखा जा रहा है. अगर यूपी में बीजेपी की सरकार बनती है तो स्थिति पहले से भी ज्यादा कष्टदायक हो जायेगी. वहीं उन्होंने आरक्षण के मुद्दे पर बोलते हुए कहा, बीजेपी अगर सत्ता में आती है तो आपके आरक्षण को पूरी तरह से प्रभावहीन बना देगी.बीजेपी ने कांग्रेस पार्टी की मदद से आरक्षण को अभी तक प्रभावहीन बनाये रखा है.
बीजेपी ने जनता से लोकसभा चुनाव में झूठे वादे किये
बीजेपी ने अपने लोकसभा चुनाव के समय किये गए वादे का एक चौथाई वादा भी पूरा नही किया है

इस दौरान बसपा सुप्रीमो ने यूपी में सपा-कांग्रेस गठबंधन पर तीखी टिप्पड़ी करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी अपने राजनीतिक स्वार्थ के कारण समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है. उन्होंने कहा कि, वर्तमान सपा सरकार का पूरा कार्यकाल निराशाजनक रहा है. सपा सरकार में सरेआम गुंडागर्दी होती है. अगर आप अपना वोट सपा सरकार को देते हैं तो वो आपका वोट बेकार ही नहीं बल्कि बीजेपी को भी फायदा पहुंचाएगा. उन्होंने एकबार फिर सपा के विकास कार्यों को आधा- अधूरा बताया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top