Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

एटा: ट्रक-स्‍कूल बस की टक्‍कर में 22 बच्‍चों की मौत, 40 से ज्‍यादा बच्‍चे जख्मी

 Girish |  2017-01-19 04:37:05.0

एटा: ट्रक-स्‍कूल बस की टक्‍कर में 22 बच्‍चों की मौत, 40 से ज्‍यादा बच्‍चे जख्मी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
एटा. यूपी के एटा में अलीगंज के पास असदपुर गांव में गुरुवार को आलू से भरे ट्रक और स्‍कूल बस की टक्‍कर में 22 बच्‍चों की मौत हो गई। वहीं, 40 से ज्‍यादा बच्‍चे जख्मी हो गए। बताया जा रहा है कि छुट्टी के आदेश के बाद भी जेएस पब्लिक स्‍कूल खुला था। वहीं, पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम अखिलेश यादव ने इस हादसे पर दुख जताया है। सीएम अखिलेश ने सभी घायलों का मुफ्त इलाज कराने का निर्देश दिया है।









घटना की जानकारी मिलने के बाद यूपी के डीजीपी ने दुख जताया है। साथ ही ट्वीट करके जानकारी दी है कि राहत और बचाव कार्य चल रहा है। एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत सिंह चौधरी ने कहा लो-विजिबिलिटी के चलते ये हादसा हुआ है। खबरों की माने तो बस में 55-60 बच्चे सवार थे। इस बस में एलकेजी से लेकर सातवीं तक के बच्चे सवार थे। कई बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है। गंभीर रूप से घायल बच्चों को अलीगढ़ रेफर किया गया है।

मौके पर डीएम शंभूनाथ, एसएसपी और समेत कई अफसर पहुंच चुके हैं। वहीं, ट्रक का ड्राइवर भी बुरी तरह जख्मी हुआ है। डीएम शंभूनाथ ने बताया कि हादसे की वजह कोहरा हो सकता है। क्योंकि सुबह इस इलाके में बिजिविलिटी काफी कम थी। डीएम ने कहा कि स्‍कूूल की मान्‍यता रद्द कर दी गइ है। साथ ही स्‍कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

इसके अलावा सीएम अखिलेश यादव ने अपने एक मंत्री को घटनास्‍थल पर भेजा है। सूत्रों माने तो यूपी सरकार स्‍कूल के खिलाफ भी कार्रवाई करेगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top