Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस-सपा की सफलता से बौखला गये हैं प्रधानमंत्री

 shabahat |  2017-02-20 14:46:26.0

कांग्रेस-सपा की सफलता से बौखला गये हैं प्रधानमंत्री


लखनऊ. उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन पूर्व एमएलसी सिराज मेहदी ने कहा है कि प्रदेश में अभी तक सम्पन्न हुए तीन चरणों के मतदान में मिले संकेत के अनुसार कांग्रेस-सपा गठबन्धन भारी जीत की ओर अग्रसर है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी मण्डलों/जनपदों में अल्पसंख्यक विभाग के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गयी है और जिम्मेदारियां सौंपी जाा रही है. उन्होने कहा कि कांग्रेस-सपा गठबन्धन के प्रत्याशियों की विजय सुनिश्चित करने के लिये अल्पसंख्यक विभाग की पूर्ण भागीदारी की जा रही है.

श्री मेंहदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा जिस प्रकार रमजान और दीवाली में बिजली दिये जाने में भेदभाव का बयान दिया गया है यह उनकी निराशा का परिचायक है. आम जनता का ध्यान अपनी खुद की विफलताओं से हटाने के लिए ऐसा भ्रम फैला रहे हैं क्योंकि गंगा मैया ने बुलाया है, कहने वाले मोदी और उनकी सरकार ने एक बूंद भी गंगा का पानी अभी तक साफ नहीं किया है. श्री मोदी द्वारा उ.प्र. को गोद लिया बेटा बताये जाने पर श्री मेंहदी ने सवाल किया है कि प्रधानमंत्री को आम जनता के सामने अब यह सार्वजनिक करना चाहिए कि आखिर वह किसके बेटे हैं.

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री का कब्रिस्तान और शमशान घाट को लेकर दिया गया बयान पूरी तरह झूठ और भ्रामक है, क्येांकि कब्रिस्तान और शमशान घाट के बारे में जब वह विधान परिषद सदस्य रहे, यह मुद्दा उन्होने ही विधान परिषद में सत्र के दौरान उठाया था और उन्होने कब्रिस्तान और शमशान घाटों, दोनों को ही बनाये जाने की मांग रखी थी. ऐसे में चुनाव के समय प्रधानमंत्री द्वारा दिया जा रहा बयान पूरी तरह समाज को बांटने की साजिश है. दो युवा नेताओं कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की जोड़ी के सामने प्रधानमंत्री को पसीना आ रहा है और वह मंच पर पसीना पोंछते और पानी पीते नजर आ रहे हैं. अपनी हार भांपकर अनर्गल एवं उलूल-जुलूल बयानबाजी पर उतर आये हैं.

श्री मेहदी ने कहा कि जिस प्रकार तीन चरणों में प्रदेश की जागरूक मतदाता कांग्रेस-सपा गठबन्धन के पक्ष में खड़ी दिखाई दे रही है उससे साफ है कि आने वाले चरणों में भी कांग्रेस-सपा गठबन्धन प्रदेश में भारी विजय प्राप्त करेगा और प्रदेश में कांग्रेस-सपा गठबन्धन की सरकार बनेगी.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top