सुदर्शन चैनल के एमडी और कांग्रेसी नेता के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

 2017-04-10 16:57:41.0

सुदर्शन चैनल के एमडी और कांग्रेसी नेता के खिलाफ  दर्ज हुआ मुकदमा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. सुदर्शन न्यूज चैनल के एमडी सुरेश चव्हाणके और कांग्रेस नेता इतरत हुसैन बाबर के खिलाफ संभल में हिन्दुओ और मुस्लिमो को उकसाने का आरोप लगा है. पुलिस और एक सम्प्रदाय के बीच हुए बबाल पथराव के बाद सुदर्शन चैनल लगातार एक सम्प्रदाय के खिलाफ खबर चला रहा था. जिसके वीडियो को देखने के बाद इंस्पेक्टर ने मुकदमा दर्ज कराया है.

कुछ दिन पहले संभल में पुलिस और भीड़ के बीच पथराव हुआ था. इस पथराव में करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल हुए थे. जिसके बाद सुदर्शन न्यूज चैनल लगातार 10 दिनों से एक सम्प्रदाय विशेष की तरफ से खबरे चला रहा है. यूट्यूब पर चैनल की वीडियो देखने के बाद कोतवाली इंस्पेक्टर ब्रजमोहन गिरी ने दर्शन न्यूज चैनल के एमडी सुरेश चव्हाणके और कांग्रेस नेता इतरत हुसैन बाबर के खिलाफ धारा 153(A)1,505(1)वी/295 ए केबिल टेलीविजन नेटवर्क 1955 की धारा 16 ए के तहत मुकदमा दर्ज कराया है. इस मामले की जानकारी अधिकारी
एएसपी पंकज पाण्डेय ने प्रेस वार्ता करके सारी जानकारी दी.

प्रेस वार्ता में क्या बोले अधिकारी
एएसपी पंकज पाण्डेय ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि सुदर्शन न्यूज चैनल के एमडी सुरेश चह्वाण व स्थानीय कांग्रेस नेता इसरत अली बाबर के टीवी पर चल रहे भड़काऊ बयान से शहर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है. जिससे साम्प्रदायिक सोहार्द, हिन्दू मुस्लिमों के बीच खाई पैदा करने की कोशिश की जा रही थी. जिसमे इंस्पेक्टर की जाँच पड़ताल के बाद कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top