Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सपा-कांग्रेस और बसपा तीनों मिलकर भी बीजेपी के विजय रथ को नहीं रोक सकते: केशव मौर्य

 Avinash |  2017-01-25 17:27:48.0

सपा-कांग्रेस और बसपा तीनों मिलकर भी बीजेपी के विजय रथ को नहीं रोक सकते: केशव मौर्य


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने प्रदेश मुख्यालय पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि सपा-कांग्रेस और बसपा तीनों मिलकर भी चुनाव लड़े तब भी भाजपा के विजय रथ को नहीं रोक सकते है।

मौर्य ने पत्रकार वार्ता में कहा कि अखिलेश यादव ने जिस घोटाले में मंत्री को भ्रष्ट बताकर मंत्री मण्डल से बर्खास्त किया था कल सुल्तानपुर की चुनावी रैली में उसे ही जिताने की अपील करके आए है। अवैध खनिज खनन में अरबों को घोटाला हुआ है और यह भाजपा का आरोप है कि घोटाले में मुख्यमंत्री कार्यालय भी बरी नहीं है।

मौर्य ने कहा कि प्रदेश सरकार ने भ्रष्टाचार के मामले में कोई कार्यवाही नहीं की। बहिन मायावती के शासनकाल के कई मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप थे जिनसे संबन्धित लोकायुक्त की रिपोर्ट पहुंचने के बाद भी अखिलेश यादव ने कार्यवाही नहीं की। यादव सिंह प्रकरण भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण है तथा लोक सेवा आयोग में अनिल यादव के खिलाफ लगातार भ्रष्टाचार के आरोपों बावजूद उन्हें पद से नहीं हटाया गया, कोर्ट को ही उन्हें हटाना पड़ा।

मौर्य ने कहा कि केन्द्र सरकार ने यूपीए शासनकाल में आवंटित धन से प्रतिवर्ष 1 लाख करोड़ रूपये अधिक उ0प्र0 को दिया है अखिलेश यादव हिसाब दे कि पैसा कहां गया ? चाचा शिवपाल के खाते में गया या गायत्री प्रजापति के खाते में। गुण्डागर्दी भ्रष्टाचार के चलते उ0प्र0 का विकास नहीं हो सकता। सपा के रहते जमीनों पर कब्जे नहीं रूक सकते। विकास के वादे अखिलेश यादव अकेले नहीं गिना पा रहे थे इसलिए राहुल गांधी को बुला लिया लेकिन उ0प्र0 के विकास में बिजली के खम्बों का पता नहीं है। सड़क का पता नहीं है, हास्पटिलों में दवा नहीं है, डाक्टर नहीं है। भर्तियों में भ्रष्टाचार है, जाति और धर्म के आधार पर भर्तिया की गयी यही सपा का विकास है।

मौर्य ने कहा कि कांगे्रस ने नारा दिया था 27 साल यूपी बेहाल और फिर कांगे्रस साइकिल पर सवार हो गयी। कांग्रेस तो पहले ही डूब चुकी है अब सपा के जहाज को डूबने से कोई नहीं बचा सकता। सपा परिवार के हाई वोल्टेज ड्रामें से जनता को भरमाने का काम किया लेकिन उनका असली चेहरा जतना के सामने है। हाइवें पर महिलाओं की आबरू सुरक्षित नहीं है, अपराध पर नियंत्रण नहीं है।

मौर्य ने कहा कि उ0प्र0 के पुलिस महानिदेशक समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी बनकर काम कर रहे है। और भाजपा के चुनावी कार्यक्रमों में व्यवधान डाला जा रहा है तथा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न किया जा रहा है। जिलाधिकारियों के प्रभाव से भाजपा के चुनावी अभियान में अड़चने डाली जा रही है। नयी तैनाती में भी अखिलेश यादव सरकार द्वारा पहले से ही रिजर्व रखी लिस्ट के आधार पर तैनाती हो रही है। भाजपा मांग करती है कि उ0प्र0 के डीजीपी को हटाया जाये तथा वरिष्ठता के आधार अधिकारियों की तैनाती हो तथा केन्द्रीय बलों को चुनाव मंे लगाया जाये।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top