Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

दो चरणों में BJP की बढ़त देखकर सपा-बसपा की उड़ी नींद: केशव मौर्य

 Avinash |  2017-02-15 17:34:46.0

दो चरणों में BJP की बढ़त देखकर सपा-बसपा की उड़ी नींद: केशव मौर्य

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. दूसरे चरण के 67 सीटों पर हुए 65 प्रतिशत से ज्यादा मतदान को भारतीय जनता पार्टी ने उत्साहजनक और अखिलेश के कुशासन को उखाड़ फेकने के जनता के इरादे का संकेत बताया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि इतने बड़े पैमाने पर मतदाताओं घर से निकलना यह बताता है कि प्रदेश की जनता अखिलेश सरकार कुशासन, भ्रष्टाचार, अपराधियों को संरक्षण, सरकारी छत्रछाया में गुण्डागर्दी, दबंगई और भू-माफियागीरी से त्रस्त और गुस्से में है। प्रदेश की जनता यह मान रही है कि प्रदेश में सुरक्षा, सुशासन और भय-भ्रष्टाचार मुक्त माहौल भाजपा की सरकार ही दिला सकती है। उन्होंने कहा कि भाजपा ही सरकार बनने पर किसानों, महिलाओं, युवाओं को प्रगति की ओर ले जा सकती है। सपा की गुंडई, दबंगई व भ्रष्टाचारी राजनीति का युग बीत चुका है। अब भाजपा के विकास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का प्रगतिशील युग आ चुका है।

मौर्य ने चेतावनी दी कि भू-माफिया जमीनों के अवैध कब्जे छोड़कर भाग जायें वरना 11 मार्च के बाद भाजपा की सरकार आने पर उनके खिलाफ ऐसी सख्त कार्रवाई होगी कि वे कभी ऐसा दुस्साहस नहीं कर पायेंगे। भाजपा सरकार आने पर बेरोजगारी, महिलाओं के उत्पीड़न, किसानों की दुर्दशा और गरीबों का दर्द दूर करेंगी।
चुनाव में अखिलेश सरकार द्वारा सरकारी मशीनरी का दुरूपयोग कर निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव में बाधा बन रही सपा के गुण्डों को जनता इस चुनाव में सबक सिखायेगी। पूरे प्रदेश में गांव से लेकर शहर तक सपा सरकार की गुंडई, अपराधीकरण और भ्रष्टाचार को लेकर किसानों, महिलाओं, युवाओं में गुस्सा है। अखिलेश सरकार के डायल 100 चुनाव में गुण्डों व अपराधियों की मदद और अपराधियों को संरक्षण देने का काम कर रही है। फिरोजाबाद, मैनपुरी सहित प्रदेश के तमाम जिलों में सपाई गुण्डें वोट न देने के कारण मतदाताओं को डराने-धमकाने के साथ ही मारपीट कर रहे हैं। सपा सरकार के इशारे पर काम कर रहे यूपी के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के निर्देश से थानेदार से लेकर एसएसपी, डीआईजी, आईजी, गुण्डों व अपराधियों की मदद के लिए काम कर रहे हैं। भाजपा चुनाव आयोग से फिर मांग करती है कि निष्पक्ष व स्वतंत्र चुनाव के लिए डीजीपी व मुख्य सचिव को हटाया जाये। चुनाव में सुरक्षा बलों के संयोजन पद की जिम्मेदारी से मुख्यमंत्री की प्रमुख सचिव अनीता सिंह के पति सुभाष चंद्र से हटाया जाये। यह दोनों अधिकारी मुलायम सिंह यादव और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बेहद करीबी हैं और चुनाव को सपा के पक्ष में प्रभावित करने की आशंका हैं।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में सपा विधायक के खिलाफ आरोप लगाने वाली महिला की हत्या हो जाती है और मुख्यमंत्री उस आरोपी विधायक को खुलेआम छुट्टा घूमने की आजादी देते हैं। यह चुनाव सपा व बसपा की जातिवादी, गुण्डागर्दी भरी और अपराधियों के संरक्षण वाली सरकारों का हमेंश अंत कर देगी। उन्होंने कहा कि सपा और बसपा ने कैंसर की तरह यूपी को बर्बाद किया है। दो चरणों के मतदान में भाजपा को जर्बरदस्त बढ़त देखकर अखिलेश यादव और बसपा की मायावती बौखला गई है और उनकी रातों की नींद उड़ गयी है। इसलिए ऊलजुलूल बयान दे रहे हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top