Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

स्मृति ईरानी ने अखिलेश यादव को ट्रिपल तलाक पर चर्चा के लिए ललकारा

 Avinash |  2017-02-04 11:57:24.0

स्मृति ईरानी ने अखिलेश यादव को ट्रिपल तलाक पर चर्चा के लिए ललकारा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने प्रचार का रुख आक्रामक कर दिया है. आज प्रदेश में कई जगह बीजेपी नेताओं ने एक साथ समाजवादी सरकार पर हमला बोला. इसकी शुरुआत पीएम मोदी ने अपनी मेरठ रैली से की उन्होंने यहाँ एकजनसभा को संबोधित करते हुए सपा-कांग्रेस गठबंधन पर जमकर हमला बोला. वहीँ केन्द्रीय मंत्री स्मृति

ईरानी ने भी लखनऊ में प्रेस वार्ता करके सपा सरकार को घेरते अखिलेश यादव को अक्षम मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने कहा कि, क्या अखिलेश ट्रिपल तलाक पर चर्चा करेंगे. उन्होंने आगे कहा, पांच साल पहले भी युवा नेतृत्व का सपना दिखया गया था, लेकिन अब चर्चा का समय है. केन्द्रीय मंत्री ने सपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यूपी में हर दूसरा बच्चा कुपोषित है. केंद्र द्वारा दिया गया 7000 करोड़ यूपी की सरकार खर्च नहीं कर पायी.

बता दें कि, राजनाथ सिंह ने भी आज फतेहपुर सीकरी में एक जनसभा को संबोधित अखिलेश यादव पर तीखा हमला करते हुए कहा कि, यह पार्टी डिप्रेशन में चली गई है. उन्होंने गठबंधन पर तंज कसते हुए कहा, जो राजनीतिक पार्टी चुनाव के 4 महीने पहले ही खाट पकड़ चुकी है, उससे समझौता करके समाजवादी पार्टी ने आत्महत्या कर ली.
राजनाथ सिंह ने कहा कि अच्छे दिन इसलिए नहीं दिखाई दे रहे क्यूंकि समाजवादी पार्टी के कारण सूबे में ग्रहण लग गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top