Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लोकतंत्र में जो जीता वही सिकन्दर : आज़म

 2017-03-19 17:33:00.0

लोकतंत्र में जो जीता वही सिकन्दर : आज़म

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. भाजपा के फायरब्रांड सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी की कमान सौंपी गई तो समाजवादी पार्टी के फायरब्रांड नेता आज़म खां ने बड़ी नपी तुली प्रतिक्रिया दी. वह बोले कि लोकतंत्र में जो जीता वही सिकंदर होता है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में फैसलों का सम्मान होना चाहिये. जो पार्टी चुनाव में जीती है यह उसका अंदरूनी मामला है कि वह जिसे चाहे उसे सीएम बनाये. योगी आदित्यनाथ यूपी के 21वें और भारतीय जनता पार्टी के चौथे मुख्यमंत्री हैं.

योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाए जाने पर जब आजम खां से प्रतिक्रिया मांगी गई तो वह बोले कि इस मुद्दे पर मेरा राय देना ठीक बात नहीं है. राष्ट्रीय उलेमा काउंसिल से इस पर राय मांगिये. मौलाना बुखारी राय दें. असदउद्दीन ओवैसी से पूछ लीजिये. मैं क्या बोलूँ. हिन्दू धर्म में भगवा कपड़ों का अपना अलग मुकाम होता है. मैं सिर्फ यही कहूँगा कि लोकतंत्र में जो जीता वही सिकन्दर होता है.

मुख्यमंत्री बनने से पहले तक योगी आदित्यनाथ और आज़म खां अपने-अपने बयानों को लेकर चर्चा का विषय बने रहे हैं. योगी भाजपा का फायरब्रांड चेहरा हैं और आज़म समाजवादी पार्टी का उसी तरह का जवाब हैं. आज योगी सीएम बने तो आज़म के चेहरे पर किसी भी तरह का भाव नज़र नहीं आया. उन्होंने कहा कि चुनाव में उनकी पार्टी जीती है और उन्हें उनकी पार्टी ने सीएम बनाया है. इस पर बोलने का मेरा कोई हक नहीं है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top