Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

यूपी पुलिस का कारनामा: एटीएस अधिकारियों को आतंकवादी समझकर लॉकअप में डाला

 2017-03-10 06:36:05.0

यूपी पुलिस का कारनामा: एटीएस अधिकारियों को आतंकवादी समझकर लॉकअप में डाला

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. यूपी पुलिस एक बार फिर चर्चा में है। यूपी पुलिस ने बीते मंगलवार को देर रात एटीएस के तीन अधिकारियों को पकड़कर लॉकअप में बंद कर दिया। यूपी के मुताबिक, पकड़े गए तीनों एटीएस के अधिकारी आतंकी थे। इसके साथ ही यूपी पुलिस ने आतंकी समझकर इन तीनों एटीएस अधिकारियों को जमकर पिटाई भी की। बता दें, तेलंगाना से यूपी आए तीनों एटीएस अधिकारी आतंकी की तलाश में थे।

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात इटावा के लखना बाईपास पर स्थानीय लोगों ने आतंकी समझकर तीन लोगों को पकड़ा लिया और उनकी पिटाई करके पुलिस को सौंप दिया। दरअसल लखनऊ एनकाउंटर के बाद पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट था। तेलंगाना एटीएस के सभी तीन अफसर हिंदी नहीं बोल सकते थे इसलिए जनता और पुलिस उनकी बात समझ नहीं पाई और उनको संदिग्ध मानकर लॉकअप में डाल दिया

इसके बाद में अधिकारियो का एक और साथी थाने पहुंचा और अपने वरिष्ठ अधिकारियों से बात कराई। तब यूपी पुलिस को यह पता चला कि वे लोग तेलंगाना एटीएस के अधिकारी हैं और आतंकियों को पकड़ने के लिए जाल बिछा रहे थे। इसके बाद यूपी पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। हालांकि, तब तक पूरी रात गुजर चुकी थी। बताया जा रहा है कि यूपी एटीएस ने जो भी कार्रवाई की है वह तेलंगाना और केरल एटीएस की सूचना पर आधारित है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top