Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

योगी के CM बनते ही गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाई गई

 Girish |  2017-03-20 03:46:03.0

योगी के CM बनते ही गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ाई गई

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
गोरखपुर: उत्तर प्रदेश का सीएम बनने के बाद योगी आदित्यनाथ के निवास स्थल गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मंदिर की सुरक्षा में दो कंपनी अतिरिक्त पीएसी तैनात कर दी गई है। एसएसपी ने बताया कि सीएम के कार्यभार ग्रहण करने के बाद उनके पहली बार गोरखपुर आने पर होने वाली भीड़भाड़ को देखते हुए अभी से सुरक्षा का खाका तैयार कर लिया गया है।

वहीं, एसएसपी रामलाल वर्मा के अनुसार, पहले से चली आ रही मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था के साथ ही तात्कालिक तौर पर दो कंपनी पीएसी अलग से तैनात की गई है। जल्द ही मंदिर की सुरक्षा और चाक-चौबंद कर दी जाएगी। इसके लिए अतिरिक्त फोर्स की मांग की गई है।

बता दें, कि बीजेपी सांसद होने के अलावा गोरक्ष पीठाधीश्वर होने की वजह से योगी आदित्यनाथ को 'Y श्रेणी' की सुरक्षा पहले से मिली हुई है। साथ ही गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा का भी पुख्ता इंतजाम है। लेकिन मुख्यमंत्री बनने के बाद उनकी निजी सुरक्षा व्यवस्था में तो बदलाव होना ही है, लिहाजा गोरखनाथ मंदिर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उनके गोरखपुर आने का कार्यक्रम पता चलते ही सुरक्षा के लिए बनाई गई योजना के तहत दूसरे जिलों से भी पुलिस बल को भी बुलाया जाएगा। क्योकि सीएम योगी के हजारों समर्थक उनके स्वागत की तैयारी में नजरें बिछाए हुए है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top