Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गज़ब का लॉजिक है भइया, जरा आप भी देखिए कैसे पहचानती है ROMEO को यूपी पुलिस

 Anurag Tiwari |  2017-03-29 09:03:06.0

गज़ब का लॉजिक है भइया, जरा आप भी देखिए कैसे पहचानती है ROMEO को यूपी पुलिस

तहलका न्यूज ब्यूरो


लखनऊ.
इन दिनों यूपी पुलिस अपने गुडवर्क के लिए कम और एंटी-रोमियो अभियान के लिए ज्य्दादा जानी जा रही है. हालांकि इस अभियान का थोड़ा पॉजिटिव भी रहा, शोहदे लड़कियों के स्कूलों और कालेजों के सामने स्टैंड बनाकर खड़ा होने से परहेज करने लगे. लेकिन यूपी पुलिस की बदकिस्मती पीछा छोड़ने का नाम ही नही ले रही.

कहां पकड़ना था लड़कियों को परेशान करने वाले रोमियो मजनुओं और दिलफेंक आशिकों को और पुलिस ने परेशान करना शुरू कर दिया जोड़ों को, भाई –बहनों और पति-पत्नियों को. हाय-तौबा तो मचनी ही थी. जब पुलिस वालों से पूछा गया कि आखिर वे किसी रोमियो को पहचानते कैसे हैं तो अजब-गजब के लॉजिक सुनने को मिले.


लकदक करती चमकउवा ड्रेस
यूपी पुलिस सबसे पहले रोमियो के ड्रेस पर नजर डालती है. पुलिस का कहना है कि जब लड़कियों को छेड़ने के इरादे से रोमियो टाइप लड़के निकलते हैं तो उनकी ड्रेसिंग सेंस गजब की और सबसे अलग होती है. रोमियो सडक पर उतरने से पहले चटख लाल और बैंगनी रंग के कपड़े चमकउवा टाइप कपडे पहनते हैं. और तो और इनकी पैंट या जींस के अंदर अजीबोगारीत्ब तरीके से टक-इन की हुई होती है.

बलखाते हुए बाइक ड्राइव करना
पुलिस के अनुसार ज्यादातर रोमियो लड़कियों को परेशान करने के लिए बाइक का प्रयोग करते हैं. लडकियों को गुजरने के रास्ते से तेज रफ़्तार में बाइक दौड़ाएंगे बलखाते हुए यनु जिग-जैग बाइकिंग करेंगे. सामने लडकी दिखी नही चिंघाड़ते हुए बाइक का ब्रेक लगेगा, वह भी इस अंदाज में कि टायर के निशान रोड पर बन जाएं. ज्यादतर बाइक्स में हॉर्न भी किसी यूएफओ की साउंड वाली सुनाई पड़ते हैं.

जुल्फों का उड़ना
एंटी रोमियो स्क्वाड वाल जयादातर पुलिस वालों का मानना कि किसी भी रोमियो को उसकी जुल्फों से पहचानना बड़ा आसान होता है. उनके मुताबिक़ उन्होंने अब तक जितने भी रोमियो को आशिकी करते पकड़ा उनके सर पर जुल्फें बड़े अजीबोगरीब तरीके से कटी हुई थीं. हाँ रोमियो के पाए जाने का स्थान तो बड़ा कॉमन है और वे गर्ल्स स्कूल कॉलेज के पास आवारों की तरह भटकते हुए बहुतायत में पाए जाते हैं.

देखिये वीडियो क्या कहते हैं एंटी रोमियो स्क्वाड के पुलिसवाले




Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top