Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गैंगरेप के आरोपी गायत्री के करीबी लेखपाल निलंबित

 Girish |  2017-03-05 06:53:57.0

गैंगरेप के आरोपी गायत्री के करीबी लेखपाल निलंबित


तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: अखिलेश सरकार के फरार मंत्री गायत्री प्रजापति की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। खबरों की माने तो जांच एजेंसियां उनकी संपति जब्त करने की तैयारी में हैं। अगर वो 6 मार्च तक जांच के लिए पेश नहीं हुए तो उनकी प्रॉपर्टी को सरकार कब्जे में ले सकती है। वहीं, गैंगरेप मामले में आरोपी और गायत्री प्रजापति के करीबी लेखपाल अशोक तिवारी को अमेठी जिला प्रशासन ने निलंबित कर दिया है।

सूत्रों की मानें तो प्रजापति दिल्ली के वकीलों के संपर्क में हैं। उनकी कोशिश है कि गिरफ्तारी पर सुप्रीम कोर्ट से स्टे ऑर्डर ले लिया जाए। सर्वोच्च अदालत 6 मार्च को मामले की सुनवाई करने वाली है। इससे पहले आशंका जताई गई थी कि प्रजापति विदेश भागने की फिराक में है। इसके मद्देनजर प्रजापति पासपोर्ट रद्द कर दिया गया था और उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ था।

बताते चले कि गायत्री प्रजापति पर 35 साल की एक महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला के मुताबिक रेप तीन साल पहले हुआ था जब वो प्रजापति से मिलने गई थी। उसकी मानें तो प्रजापति ने अश्लील तस्वीरें खींचकर उसे ब्लैकमेल किया और 2 साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया था। इसके बाद प्रजापति और छह अन्य के खिलाफ गैर-जमानती वारंट जारी हुआ था। अदालत ने इस मामले में राज्य की पुलिस से जांच की स्टेट्स रिपोर्ट भी तलब की थी।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top