Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

पीएम मोदी ने महिलाओं को भी लाइन में खड़ा किया: रामगोपाल यादव

 Avinash |  2017-02-11 15:21:53.0

पीएम मोदी ने महिलाओं को भी लाइन में खड़ा किया: रामगोपाल यादव

देशदीपक गंगवार
बरेली. बरेली आंवला विधान सभा में सपा प्रत्याशी सिद्दराज सिंह के समर्थन में सभा करने पहुँचे प्रोफ़ेसर रामगोपाल यादव ने कहा कि बीजेपी और बसपा नेताओं के भाषण देने के तौर तरीके में बदलाव आया है, प्रधानमंत्री जिस भाषा का प्रयोग कर रहे है किसी प्रधान मंत्री के लिए यह शोभा नहीं देता।

नोटबंदी पर बोलते हुए रामगोपाल यादव ने आगे कहा कि, जो पैसा महिलाओं के पास जमा था क्या वह काला धन था उनको बदलने के लिए उन्हें लाइन में लगना पड़ा। प्रधानमंत्री की माँ ने जीवन भर काम कर करके जो रुपया जमा किया उसको बदलने लाइन में लगना पड़ा।

उन्होंने कहा कि, प्रदेश में अखिलेश के सामने सब छोटे हो गए है। समाजवादी पार्टी की नीतियां गाँव गरीब से शहर तक बिना जातपात के सभी को लाभ पहुचा रही है। वही उन्होंने कहा कि भाजपा और बसपा की नीतियों में बसपा की कोई नीति नहीं है यह पार्टी कोई घोषणा पत्र नहीं देती अगर सत्ता में आ जाये तो बोल देती है हमनें कोई वादा घोषणा नहीं की। साथ ही कहा कि नोट बंदी केंद्र सरकार की गलत योजना सारा कला धन सफ़ेद हो गया एक पैसा सरकार को नहीं मिला । एक पैसे का टैक्स नहीं मिला और जो जाली नोट था वो भी असली हो गया लाइन में लगे लोग सब गरीब थे बड़े पैसे वाले लोग लाइन में नहीं थे। उन्होंने कहा कि व्यापार ख़त्म हो गया 50 हजार से ज्यादा लेकर नहीं चल सकते अगर चले तो इन्कमटैक्स चेक कर लेगी, विदेश से आने के बाद लोगो को रुपये नहीं मिल रहे डॉलर चेंज नहीं हो रहा है।

मायावती जी की पार्टी 50 सीट से नीचे चली गई है और बौखला कर वयान दे रही है सीएम के पत्थर वाली पार्टी कहने पर नाराज़ हो गई । उसके बाद मूर्तिया लगाने की बात मना कर दी । अखलेश के बराबर कोई नेता नहीं, मायावती जनता से कोई वादा नहीं करती, मायावती पैसा लेकर टिकट वाटती है कम पैसे दो तो एक वार टिकट लेलो ज्यादा पैसे दो दुवारा टिकट लेलो ईमानदार इतनी है जिसका पैसा ले लेती है उसका वापस भी दे देती है बस 50 लाख रुपये कम करके।

अपने पूर्व नेता महिपाल सिंह पर सवाल उठाते हुए कहा वह दल बदलू है अब उनकी कोई औकाद नही उनके वहकावे में नहीं आये। सिद्दराज के लिए वोट मांगने पहुँचे सपा नेता रामगोपाल यादव ने जनता से हाथ जोड़कर वोट मांगे कहा कि आपके आंवला में पहली बार आया हुँ। मेरी लाज रख लेना मैं सबसे ज्यादा विकास आंवला में करूंगा मेरा वादा है । जनता को वोट की अहमियत भी बताई ।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top