Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

लोकदल के साथ राजपाल यादव की पार्टी का हुआ गठबंधन

 Avinash |  2017-01-27 16:44:22.0

लोकदल के साथ राजपाल यादव की पार्टी का हुआ गठबंधन


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव शुरू होने जा रहे है. एसे में हररोज नए नए राजनीतिक समीकरण बन रहे है. इसी क्रम में शुक्रवार को लोक दल के प्रदेश कार्यालय पर सर्व समभाव पार्टी और लोक दल के बीच गठबंधन हो गया है.

फिल्म अभिनेता से नेता बने राजपाल यादव और राष्ट्रीय महा सचिव व प्रवक्ता कुलदीप यादव की अगुवाई में दोनों दलों के बीच गठबंधन हुआ. इस दौरान लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुनिल सिंह चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान और प्रदेश सचिव कपिलमुनि यादव के साथ साथ बड़ी तादाद में पूर्व विधायक व पूर्व मंत्रिगण मौजूद थे।

राजपाल यादव ने आह्वाहन किया कि जो भी पार्टी सर्व समभाव के मुद्दों पर और विचारधारा पर साथ आना चाहती है उन सभी राजनेताओं और पार्टियों का हम स्वागत करते है उसी दिशा में आज लोक दल से उत्तर प्रदेश की चुनावो के मद्देनज़र गठबंधन हुआ है, गठबंधन उपज है प्रदेश की जनता की उपेक्षाओं का, गांधी जी के विचारों का, अम्बेडकर जी के विचारों का, लोहिया जी के विचारों का हनन देखते हुए ये विचारधारा का गठबंधन हुआ है उधर लोक दल का चुनाव निशान "हाल जोतता हुआ किसान" है और सर्व समभाव पार्टी का मुख्य मुद्दा भी किसानो, मज़दूरों, ग़रीबों और नौजवानों के हित का है, ये सम्बंध बहुत आगे तक चलेगा, प्रदेश के साथ साथ देश की भी दिशा बदलने वाला निर्णय साबित होगा.

प्रथम चरण के लिए उम्मीदवारों का नामांकन हो चुका है, आने वाले चरणो के चुनावो के लिए उम्मीदवारो का चयन सम्मिलित रूप से किया जाएगा और समय समय पर आपके समक्ष घोषणा की जाएगी। प्रदेश में नई ऊर्जा के साथ हम लोग आ रहे है, अब विकास जड़ो तक जाएगा सिर्फ़ हवा हवाई विकास और प्रचार से बनने और चलने वाली सरकारो का अंत होगा।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top