Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- BJP को मुसलमानों को टिकट देने चाहिए थे

 Avinash |  2017-02-23 13:04:08.0

राजनाथ सिंह का बड़ा बयान, कहा- BJP को मुसलमानों को टिकट देने चाहिए थे

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए गुरुवार को मतदान संपन्न हो चुका है. यूपी में लगभग आधे से ज्यादा प्रत्याशियों का भविष्य ईवीएम मशीनों में कैद हो गया है, लेकिन अभी-भी यह कह पाना मुश्किल है कि यहां किस दल को कामयाबी मिलेगी. ऐसे में बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का एक बयान पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बन सकता है.

एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा को यूपी इलेक्शन के लिए मुस्लिम कैंडिडेट को टिकट देना चाहिए था. उन्होंने कहा कि यदि पार्टी मुस्लिमों को भी टिकट दे देती, तो पार्टी को कोई नुकसान नहीं पहुंचता. सिंह ने कहा कि संसदीय कमेटी को कोई ठीक उम्मीदवार नहीं मिला.

गौरतलब है कि अभी यूपी में पूर्वांचल सहित तीन चरण के चुनाव होने बाकी हैं. इन क्षेत्रों में मुस्लिम मतदाता काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते है. ऐसे में राजनाथ सिंह के बयान के बाद एकबार फिर राजनीतिक पंडितों का मानना है कि बीजेपी को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है.
वहीँ ये अटकले भी तेज हो गई हैं कि कहीं राजनाथ सिंह भी बीजेपी से नाखुश तो नहीं है. बता दें कि हाल ही में वरुण गांधी ने भी इंदौर में एक स्कूल कार्यक्रम के दौरान ऐसा ही बयान देकर बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया था. हालाँकि इसके बाद बीजेपी की ओर से जारी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में उनका नाम काट दिया गया है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top