Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

राहुल का PM मोदी पर पलटवार, 'SCAM' का ये बताया अर्थ

 Avinash |  2017-02-05 12:05:23.0

राहुल का PM मोदी पर पलटवार,

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
कानपुर. उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है. यूपी में विधान सभा चुनाव के लिए गठबंधन के बाद अखिलेश राहुल एक साथ प्रचार करते नजर आ रहे है. लखनऊ और आगरा के बाद रविवार को कानपुर में दोनों नेता एक संयुक्त जनसभा को संबोधित कर रहे है. जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा बिहार में हारने के बाद जैसे मोदीजी के मुंह से बिहार का नाम नहीं निकला वैसे ही यूपी में हारने के बाद यूपी का नाम नही निकलेगा. उन्होंने कहा, 'SCAM'का मतलब है, S- सेवा, C- करेज, A- ऐबेलिटी, M- मोडेस्टी है. बता दें इससे अखिलेश ने SCAM का मतलब 'सेव कंट्री फ्रॉर्म अमित शाह एंड मोदी' बताया था. इस मौके पर राहुल ने कहा कि मोदी युवाओं से डर गए हैं, हम उत्तर प्रदेश के युवाओं के लिए नया घोषणापत्र बनाएंगे, हमारा गठबंधन देश के लिए आईना है.

इससे पहले राहुल गांधी के मंच पर पहुंचने के बाद ही अखिलेश यादव ने सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा, अच्छे दिन के बहाने लोगों को लाइन में लगा दिया गया. लोगों की जान चली गई. यहां तक कि लाइन में लगे लगे एक बच्चे जन्म भी हो गया. कानपुर में कांग्रेस के प्रत्यासियों को जिता दो लेकिन यहां के लोगों की पानी की व्यवस्था सपा के लोग ही देखेंगे.

बता दें कि शनिवार को मेरठ में पहले पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार पर अखिलेश समेत राहुल गांधी और मायावती को घेरा तो बाद में अखिलेश यादव के साथ साझा रैली में राहुल गांधी ने भी पलटवार किया.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top