सीएम योगी के आदेश को नहीं मान रहे हैं अफसर, लगा रहे हैं लालबत्‍ती

 2017-04-21 08:32:10.0

सीएम योगी के आदेश को नहीं मान रहे हैं अफसर, लगा रहे हैं लालबत्‍ती

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने आदेश दिया है कि यूपी में कोई भी नेता, मंत्री या फिर अधिकारी अपनी गाड़ी पर लाल या नीली बत्‍ती नहीं लगाएगा। सीएम योगी ने कहा कि शुक्रवार से यह आदेश यूपी में लागू है और यदि कोई भी इस आदेश का उल्‍लंघन करता पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त एक्‍शन लिया जाएगा। 

लेकिन सीएम योगी के इस आदेश को उन्‍हीं के अफसर नहीं मान रहे हैं। शुक्रवार को सचिवालय में सीएम योगी ने मंत्रियों और अफसरों की बैठक बुलाई। इस दौरान बैठक में शामिल होने कई अफसर अपने गाड़ियों पर लाल बत्‍ती लगाकर पहूंचे। वहीं, जिस पुलिस पर सीएम योगी के आदेश का पालन कराने की जिम्‍मेदारी है, उसी पुलिस के मुखिया जावीद अहमद ने भी अपनी गाड़ी से लाल बत्‍ती नहीं हटाई और रेड लाइट लगा कर सचिवालय बैठक में शामिल होने पहुंच गए। 



बता दें कि मोदी सरकार ने वीआईपी कल्‍चर खत्‍म करने के लिए 1 मई से लाल बत्‍ती को बंद करने का आदेश दिया है। इसके बाद कई राज्‍य के मुख्‍यमंत्री और मंत्रियों ने अपनी-अपनी गाड़ियों से लाल बत्‍ती हटा दिया। 



वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने मोदी सरकार के फैसले का खुलकर स्‍वागत किया और शुक्रवार को आदेश दिया कि राज्‍य में कोई भी नेता, मंत्री या फिर अधिकारी अपनी गाड़ी पर लाल या नीली बत्‍ती नहीं लगाएगा। सीएम योगी ने ट्वीट किया है कि लालबत्‍ती हटाने के केंद्र सरकार के ऐतिहासिक फैसले का हम स्‍वागत करते हैं। हर भारतीय वीआईपी है। लक्ष्य अंत्‍योदय, प्रण अंत्‍योदय, पथ अंत्‍योदय। 

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top