Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

सड़क छाप मजनुओं के बाद Yogi के निशाने पर आए ये बड़े अपराधी

 Anurag Tiwari |  2017-03-24 08:25:53.0

सड़क छाप मजनुओं के बाद Yogi के निशाने पर आए ये बड़े अपराधी

तहलका न्यूज ब्यूरो


लखनऊ.
यूपी सीएम की शपथ लेने के बाद से ही नए सीएम आदित्यनाथ योगी पूरे एक्शन में दिख रहे हैं. बीजेपी के संकल्प पत्र को लागू करने में तेजी दिखाते हुए, जहाँ उन्होंने अवैध बूचड़खानों को बंद करवाना शुरू कर दिया है तो स्कूल जाने वाली और सड़क पर निकलने वाली महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो ऑपरेशन चलाकर चर्चा में आ गए हैं. योगी सरकार ने अब इन बड़े फैसलों के बाद एक और बड़ा फैसला अमल में लाने की तैयारी शुरू कर दी है.


अब यूपी में योगी सरकार जमीन कब्ज़ा करने वालों और भू-माफियाओं पर तगड़ा एक्शन लेने की तैयारी में है. योगी के तेवर देखकर अफसरशाही के काम करने के तौर-तरीकों में भरी बदलाव देखने को मिल रहा है. सीएम योगी के आदेश पर भूमाफियाओं की नकेल कसने के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं, बस इन्हें इन्तजार है तो योगी के अगले इशारे का.

सीएम योगी के ऑफिस से अधिकारियों को आदेश मिल चुका है कि जितनी भी सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे हैं, उन्हें तत्काल प्रभाव से खाली कराने की कार्रवाई की जाए या फिर ऐसी जमीनों की लिस्ट बनाकर 27 मार्च तक डीएम के पास दाखिल कर दी जाए. साथ ही यह भी सुनिश्चित किया जाए आज तक कब्जे हटाने के लिए क्या कार्रवाई की गई है, इसका विवरण सरकार तक अवश्य पहुंचे. इस आदेश के बाद से ही नौकरशाही में हड़कंप मचा हुआ है और जल्द ही इस मामले में भी पूरे प्रदेश में एक्शन देखने को मिलेगा.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top