Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

खराब कानून व्‍यवस्‍था के कारण यूपी में नहीं आ रहें है इन्वेस्टर: निर्मला सीतारमन

 Girish |  2017-02-07 10:48:21.0

खराब कानून व्‍यवस्‍था के कारण यूपी में नहीं आ रहें है इन्वेस्टर: निर्मला सीतारमन

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. मोदी सरकार में मंत्री निर्मला सीतारमन ने मंगलवार को कहा कि अखिलेश सरकार में यूपी की कानून व्‍यवस्‍था बहुत खराब है। खराब कानून व्‍यवस्‍था के कारण यूपी में कोई इन्वेस्टर नहीं आ रहा है। उन्‍होंने कहा कि यूपी में गुंडाराज है, हालत यह है कि चुनाव के दौर में हत्याएं हो रही हैं। सीतारमन ने कहा कि सीएम अखिलेश यादव के सीएम बनने के बाद यूपी के सांम्‍प्रदायिक हालात खराब हुए और दंगे हुए। उन्होंने कहा कि,
क्रिमनल बैक ग्राउंड वालों पर कार्रवाई होगी, रिज़ल्ट आने दीजिये

निर्मला सीतारमन ने अखिलेश सरकार के विकास पर तंज कसते हुए कहा कि, मैं ट्रैफिक में फंस गई तो सोचा चलो मेट्रो ले लें. पता चला की मेट्रो का उद्घाटन हो गया लेकिन मेट्रो चलती नहीं. यूपी सरकार काम करके पैसा मांगे तो सही लगता है, लेकिन ये तो बगैर काम उद्घाटन करते हैं. केंद्र सरकार विकास के लिए पैसा देती है.

गठबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि, हम अकेले लड़ रहे हैं. सत्ता में जो हैं वह गठबंधन कर रहे हैं, उनका तो काम बोलता है जब काम किया तो गठबंधन क्यों? काम नहीं किया इसीलिये असुरक्षा है. वहीँ सपा की पारिवारिक कलह पर बोलते हुए कहा कि, हद है परिवार में झगड़ा चल रहा है. पिताजी प्रचार नहीं कर रहे.

उन्होंने कहा कि स्टार्ट अप योजना पर केंद्र सरकार एक हज़ार करोड़ खर्च करेगी ताकि युवाओं को फायदा हो साथ ही स्टार्ट अप योजना में केंद्र यूपी का भी ध्यान रखेगा. जनता से मेरा अनुरोध है कि वह यूपी में बादलाव लाएं और भाजपा की सरकार बनाये.

उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि, मनरेगा का पैसा केंद्र देता है. यह यूपीए की योजना है.इसमें बहुत घोटाला है. सीएजी की रिपोर्ट बताती है कि यूपी समेत पांच राज्यों में मनरेगा में पैसा लेकर काम नहीं हो रहा. उन्होंने कहा कि, मैं आलू पर बोल सकती हूँ. मलीहाबादी आम पर बात कर सकती हूँ. तराई में पैदा होने वाले बासमती चावल पर बोल सकती हूँ. लेकिन मैं अभी सिर्फ विकास पर बात करना चाहती हूँ.

केन्द्रीय मंत्री निर्मला सीतारमन ने राम मंदिर पर सवाल उठाते हुए कहा कि,राम मंदिर अयोध्या में नहीं बनेगा तो क्या किसी और देश मे बनेगा.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top