राजनाथ सिंह और मनोज सिन्हा पर मुख़्तार अंसारी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

 2017-03-29 16:09:13.0

राजनाथ सिंह और मनोज सिन्हा पर मुख़्तार अंसारी ने लगाए सनसनीखेज आरोप

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. बीएसपी विधायक मुख्तार अंसारी बुधवार को विधानसभा में शपथ लेने पहुंचे इस दौरान उन्होंने मीडिया से वार्ता करते हुए बीजेपी के कद्दावर नेता राजनाथ सिंह और मनोज सिन्हा पर बड़ा ही गंभीर आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि मनोज सिन्हा और बाहुबली बृजेश सिंह उनकी हत्या कराना चाहते हैं और इसमें गृहमंत्री राजनाथ सिंह इन दोनों को सहयोग प्रदान कर रहे हैं. राजनाथ सिंह बार-बार बाहुबली बृजेश सिंह को बचाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि, यह मेरी मौत से पहले दिया गया बयान समझा जाए.

बता दें कि मुख्तार अंसारी को लखनऊ जेल से आगरा जेल शिफ्ट करने का राज्य सरकार ने मंगलवार को आदेश दिया है. इसी पर मुख़्तार अंसारी ने प्रितिक्रिया देते हुआ यह बयान दिया है. मुख़्तार का कहना है कि साजिश के तहत मेरा ट्रांसफर लखनऊ से आगरा जेल किया जा रहा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके राजनीतिक विरोधी मनोज सिन्हा और मेरे दुश्मन बृजेश सिंह तथा उनके भाई लखनऊ से आगरा जेल ले जाते समय पेशेवर हत्यारों से हत्या करवा सकते हैं.

मुख़्तार अंसारी ने अपनी सुरक्षा के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाते हुए कहा कि मेरी सुरक्षा का दायित्व अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाथ में है.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top