Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है: मायावती

 Girish |  2017-02-19 09:01:15.0

बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है: मायावती



तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
जालौन: बसपा सुप्रीमो मायावती ने रविवार को जालौन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी में बसपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि बसपा इस बार पूर्ण बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। मायावती ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश के शासन में अपराध का ग्राफ बढ़ा है। प्रदेश में महिलाएं सुरक्षित नहीं है।

मायावती ने कहा कि बुलंदशहर में शर्मनाक बलात्कार कांड हुआ जिस पर कार्रवाई करने में सपा सरकार नाकामयाब रही है। सपा में गत दिनों मचे सियासी घमासान पर बोलते हुए मायावती ने कहा कि उन्होंने कदम-कदम पर अखिलेश यादव के लिए शिवपाल को नजर अंदाज किया है। जिसका नतीजा ये हुआ कि अखिलेश ने उन्हें नजरअंदाज करना शुरू कर दिया है।

मायावती ने कहा कि यूपी में बीएसपी की सरकार बनने के बाद बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नही बल्कि उन्हें रोजगार व भर्तियां दी जाएँगी। 1 लाख तक के कर्ज माफ किए जाएंगे। गरीबों और जरुरतमंदो की मदद की जाएंगी। दूध बिस्कुट अण्डा फल बच्चों को मिड डे मिल में मिलेगा। प्रदेश में किसी भी जाति-धर्म के बेकसूर लोगों को जेल से निकलवाया जायगा। हमारी सरकार में किसानों का जल्द ही भुगतान किया जायेगा। सभी को रोजगार उपलब्ध कराया जाएगा। मायावती ने कहा कि कानून-व्यवस्था के मामले में सपा सरकार फेल रही है। जनता घोषणापत्र के बहकावे में न आए। सपा सरकार में जंगलराज फैला है।


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top