Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

चुनावी नतीजे के बाद थमा नहीं बढ़ गया राजनीतिक संग्राम, जानें सभी राजनीतिक दलों का हाल

 Vikas tiwari |  2017-03-15 12:51:41.0

चुनावी नतीजे के बाद थमा नहीं बढ़ गया राजनीतिक संग्राम, जानें सभी राजनीतिक दलों का हाल

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद जहाँ बीजेपी में मुख्यमंत्री के निर्णय पर घमासान है तो वही हार के बाद अपने अस्तित्व को बचाने के लिए जूझ रहे विपक्ष में भी उथल-पुथल मची हुई है.

सपा में होली भी नही मिला पाई चाचा-भतीजे को

इस चुनाव में सपा की करारी हार के मुलायम सिंह सामने आये और कहा कि हार-जीत तो लोकतंत्र में लगी रहती है. लेकिन अब भी चाचा शिवपाल और भतीजे अखिलेश के बीच में बात बन नही रही है. इसका एक नजारा होली पर दिखाई देता है. होली के अवसर पर अपने गृह जनपद इटावा के सैफई में दोनों थे लेकिन एक दूसरे से मिले नहीं. हमेशा से होने वाली फूलों की होली भी नहीं खेली गयी. मुलायम सिंह केवल डेढ़ घंटे के लिए इटावा गए तो रामगोपाल पहुंचे ही नहीं. इससे लगता है कि सब कुछ सामान्य नहीं है. हार के बाद शिवपाल ने कहा था कि ये अहंकार की हार है तो अभी कुछ दिन पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही विश्वासघातियों को चिन्हित कर उनको बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

बसपा ढूढ़ रही है ईवीएम की खराबी

चुनाव के नतीजे आने बाद से ही मायावती ईवीएम मशीन को ही खराब बता रही है. मायावती के इस आरोप को चुनाव आयोग ने सिरे से खारिज कर दिया है. मायावती के पास अब इतनी संख्या भी नहीं बची है कि वो खुद को राज्यसभा पंहुचा सके. अब माया को अब अपने और अपनी पार्टी के भविष्य की चिंता सता रही है.

कांग्रेस में भी फेरबदल

कांग्रेस पार्टी को इस विधानसभा चुनाव में अपना दल से भी कम सीटे मिली है. जिसके बाद बाद राजबब्बर ने प्रदेश अध्यक्ष का पद छोड़ दिया है. कांग्रेस उपध्यक्ष राहुल गाँधी ने भी संगठन स्तर पर बदलवा की बात कही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top