Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

नोटबंदी के जरिए गरीबों को बिचैलियों से कराया मुक्त: केशव मौर्य

 Avinash |  2017-02-06 15:41:13.0

नोटबंदी के जरिए गरीबों को बिचैलियों से कराया मुक्त: केशव मौर्य

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने कहा है कि नदी, खनिज, चिकित्सा, जमीनों के घोटालों में डूबी अखिलेश सरकार ने देश के भविष्य बच्चों के जीवन से भी खिलवाड़ किया है। प्रदेश अध्यक्ष सांसद केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश सरकार की भ्रष्टाचारी व्यवस्था पर आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के 70 लाख स्कूली बच्चों के कुपोषण का शिकार होने की रपट अखिलेश सरकार द्वारा धन के बंदरबांट और कागजों में योजनाएं चलाकर भुगतान लेने के भ्रष्टाचार का प्रमाण है। इस चुनाव में जनता सपा, बसपा व कांग्रेस की भ्रष्टाचार व अपराध के गठजोड़ को करारा जवाब दे और गरीब कल्याण योजनाओं व ईमानदारी के संकल्प वाली भाजपा की सरकार बनाए, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भाजपा की गरीब, दलित, पिछड़े, वंचितों, महिलाओं व युवाओं के कल्याण के कार्यक्रमों को प्रदेश में ईमानदारी से लागू किया जा सके।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि घोटालेबाज सपा सरकार से जनता मतदान के दिन हिसाब लेगी। राष्ट्रीय परिवार स्वास्थ्य सर्वेक्षण की रिपोर्ट में प्रदेश के 48.6 प्रतिशत बच्चों के कुपोषण व खून की कमी से ग्रस्त होने का खुलासा प्रदेश की बदहाल व भ्रष्ट व्यवस्था की हकीकत बयां कर रहा है। यह रिपोर्ट अखिलेश सरकार की सरपरस्ती में मध्याह्न भोजन योजना के धन के गोलमाल की ओर इशारा कर रही है। सपा, बसपा की सरकारों में हर ओर भ्रष्टाचार का कैंसर फैला। भाजपा की सरकार बनने पर विशेष टॉस्क फोर्स से घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों की जांच कराकर उन पर कानून का शिकंजा कसा जाएगा। भाजपा एक करोड़ गरीबों को गरीब कल्याण कार्ड देकर उन्हें ईएसआई अस्पतालों में नि:शुल्क अत्याधुनिक इलाज व मेडिकल टेस्ट आदि की सुविधा प्रदान करेगी। साथ ही गरीबों को निजी अस्पतालों में प्रमुख स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए कैशलेस व्यवस्था करेगी।

मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने आधार के जरिए एलपीजी, राशन व अन्य लाभ सीधे बैंक खाते में ट्रांसफर करने की योजना लागू कर आम जनता के धन को खा जाने वाले भ्रष्ट अधिकारियों और बिचैलियों पर नकेल कस दी है। मोदी सरकार ने बिचैलियों व दलालों के चंगुल से गरीबों व आम आदमी को मुक्त कराकर देश का 40 हजार करोड़ रुपए बचाए हैं। यह धन गरीबों, दलितों, पिछड़ों, महिलाओं व युवाओं के कल्याण में लगेगा।

उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण और जाति की राजनीति करने वाली सपा, बसपा या कांग्रेस प्रदेश की जनता को अपराध व भ्रष्टाचार के दलदल से नहीं निकाल सकतीं, क्योंकि ये दल स्वयं भ्रष्टाचार व अपराध के गठजोड़ से सत्ता हासिल करने की कोशिश करते हैं। भाजपा सबका साथ, सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश के लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठाने के साथ ही उन्हें आर्थिक रूप से मजबूत करने की नीयत से जनता के लिए संघर्ष कर रही है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top