Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बालों के प्रत्यारोपण और होठों की शल्य चिकित्सा के बारे में विशेषज्ञों से जानिये

 shabahat |  2017-01-27 16:29:14.0

बालों के प्रत्यारोपण और होठों की शल्य चिकित्सा के बारे में विशेषज्ञों से जानिये


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. आल इंडिया कास्मेटोलाजिस्ट एंड ब्यूटीशियंस एसोसिएशन स्वास्थ्य एवं सौन्दर्य पर राजधानी के होटल रेनिसा में सम्मेलन करेगा. सम्मेलन में संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान (पीजीआई) के निदेशक प्रो. राकेश कपूर मुख्य अतिथि के तौर पर मौजूद रहेंगे. दिल्ली की सुगंध विशेषज्ञ ब्लासम कोचर इस मौके पर विशिष्ट अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगी.

सम्मेलन के आयोजक डॉ. रमा श्रीवास्तव और डॉ. वैभव खन्ना ने बताया कि इस सम्मेलन में स्वास्थ्य और सुन्दरता के विषय में साथ-साथ बताया जायेगा. सम्मेलन में शामिल होने वालों को बालों की सुरक्षा के बारे में विशेष रूप से जानकारी दी जायेगी. 29 जनवरी को होने वाले इस सम्मेलन में प्रो. ए.के. सिंह होठों की शल्य चिकित्सा पर विस्तार से जानकारी देंगे. बालों के प्रत्यारोपण पर जानकारी दी जायेगी.

डॉ. वैभव ने बताया कि श्रीमती ब्लासम कोचर एरोमैटिक तेलों से फेशियल करने की सजीव प्रस्तुति देंगी. वह यहाँ कम्प्लीट ब्राइडल मेकओवर भी सिखाएंगी. हरीश भाटिया हेयर कट के बारे में जानकारी देंगे. डॉ. रुखसाना खान बालों के रख-रखाव से सम्बंधित सवालों के जवाब देंगी. डॉ. मनोज श्रीवास्तव, संदीप आहूजा, साधना जग्गी, रश्मि मेहन, डॉ. बीना टंडन, अलका श्रीवास्तव और डॉ. मुज़म्मिल के ज़रिये लोगों को तमाम उपयोगी जानकारियाँ मिलेंगी.

इस मौके पर ए.आई.सी.बी.ए. किंग और क्वीन-2017 का आयोजन भी किया जाएगा. डॉ. रमा श्रीवास्तव ने बताया कि संस्था का अगला अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन 4 अप्रैल 2017 को कोलम्बो (श्रीलंका) में प्रस्तावित है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top