Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

गायत्री प्रजापति की वाई श्रेणी की सुरक्षा वापस लेने की तैयारी

 shabahat |  2017-03-02 12:59:12.0

गायत्री प्रजापति की वाई श्रेणी की सुरक्षा वापस लेने की तैयारी


तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर बलात्कार का इल्जाम लगाने वाली चित्रकूट की महिला की बेटी का बयान दर्ज किये जाने की तैयारी चल रही है. लखनऊ के गौतम पल्ली थाने पर दर्ज बलात्कार और यौन शोषण की एफआईआर की विवेचना कर रही आलमबाग की सीओ अमिता सिंह महिला की बेटी का बयान दर्ज करने के लिये दिल्ली रवाना हो गई हैं. गायत्री पर दबाव बनाने के लिये लखनऊ पुलिस ने उन्हें मिली वाई श्रेणी की सुरक्षा को वापस लेने की तैयारी शुरू कर दी है. पुलिस गायत्री की तलाश में छापे मार रही है. कल दोपहर इस बात की अफवाह बड़ी तेज़ी से उड़ी थी कि उन्हें अमेठी स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया गया है.

लखनऊ की एसएसपी मंजिल सैनी ने एसपी अमेठी को पत्र लिखकर सुरक्षाकर्मियों से सम्बंधित जानकारियां मांगी हैं. एसएसपी ने बताया कि कैबिनेट मंत्री गायत्री प्रजापति पर बलात्कार का इल्जाम लगाने वाली महिला की बेटी बीमार है और दिल्ली के एम्स में उसका इलाज चल रहा है. सीओ आलमबाग को उसका मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराने के लिये दिल्ली रवाना हो गई हैं. बयान दर्ज होने की कार्यवाही के बाद गायत्री प्रजापति की गिरफ्तारी होगी.

पीड़ित महिला ने यह कहा है कि पुलिस जब खुद गायत्री की सुरक्षा कर रही है तो उसे गिरफ्तार कैसे करेगी? इस पर एसएसपी ने उनकी सुरक्षा हटाने की तैयारी शुरू कर दी है. गायत्री की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों की संख्या पूछने के लिए लखनऊ की एसएसपी ने अमेठी के एसपी को पत्र लिखा है.

वहां से पूरा ब्यौरा मिलने के बाद उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों को वापस लेने की कार्रवाई की जाएगी. एफआईआर की मानें तो किशोरी का यौन शोषण छह जुलाई 2016 को हुआ था. गायत्री प्रजापति और छह अन्य गायब लोगों की तलाश में पुलिस लगी है. गायत्री प्रजापति और उनके सहयोगियों के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगालने का काम भी पुलिस कर रही है. पुलिस के अनुसार गायत्री की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों का भी कुछ पता नहीं लग रहा है.

गायत्री के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल खंगालने पर उनकी पीड़ित महिला से बातचीत, एसएमएस का आदान-प्रदान और वॉट्सएप पर चैटिंग के रिकॉर्ड मिले हैं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top