गैंगरेप केस: महिला सीओ को घूर रहा था गायत्री प्रजापति का साथी

 2017-03-15 03:15:09.0

गैंगरेप केस: महिला सीओ को घूर रहा था गायत्री प्रजापति का साथी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. गैंगरेप के आरोप में वांछित समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक गायत्री प्रजापति के तीन साथियों को मंगलवार को लखनऊ में गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए तीनों व्यक्ति मामले में सह-अभियुक्त हैं। लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक ए सतीश गणेश ने बताया कि गैंगरेपके मामले में प्रजापति के साथ अभियुक्त बनाए गए अमरेन्द्र उर्फ पिंटू, रूपेश्वर तथा विकास वर्मा को गिरफ्तार किया गया है।

सीओ को घूर रहा था अपराधी
खबर के साथ जो तस्‍वीर शेयर की गई है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि गिरफ्तार हुए एक आरोपी को अपने कारनामों पर कोई पछतावा नहीं है। पुलिस की पूछताछ के दौरान गैंगरेप का आरोपी महिला सीओ को लगातार घूरता रहा। इस नजारे को देखकर यही लगा कि आरोपी सीओ को धमाकाना चाह रहा था।

हजरतगंज से हुए गिरफ्तार
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इन तीनों अभियुक्तों को लखनऊ के हजरतगंज इलाके से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में अब तक अशोक तिवारी, आशीष शुक्ला, प्रजापति के गनर चंद्रपाल तथा आज पकड़े गए तीन अन्य समेत कुल छह आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब सिर्फ प्रजापति की ही गिरफ्तारी होना बाकी है। पुलिस और एसटीएफ उन्हें तलाश कर रही हैं।

इस बीच, लखनऊ की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने बताया कि प्रजापति की लखनऊ स्थित दो सम्पत्तियों तथा अमेठी की एक सम्पत्ति को कुर्क करने की तैयारी की जा रही है। बता दें, प्रजापति और उनके छह अन्य साथियों पर एक महिला से गैंगरेप और उसकी बेटी से छेड़खानी के आरोप में सुप्रीम कोर्ट के गत 17 फरवरी के निर्देश पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top