Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

कांग्रेस के रणनीतिकार 'PK' पर 5 लाख रुपए का इनाम घोषित

 2017-03-19 05:12:16.0

कांग्रेस के रणनीतिकार

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को अपने मैनेजमेंट से चलाने वाले प्रशांत किशोर (पीके) आजकल कार्यकर्ताओं के निशाने पर हैं। उन्हें ढूढने का इनाम 5 लाख रूपये रखा गया है। यह पोस्टर कांग्रेस के प्रदेश सचिव राजेश सिंह की ओर से लगाया गया है।

लखनऊ में कांग्रेस के प्रदेश कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर इनाम रखा गया है। पोस्टर में पीके को ढूंढ कर लाने वाले के लिए 5 लाख रुपए की इनाम राशि देने का दावा किया गया है। विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद पोस्टर में पीके को 'स्वयंभू चाणक्य' कहकर व्यंग्य किया गया है।

पीके ने कांग्रेस नेताओं को चुनावी रणनीति से अलग रखते हुए सभी कांग्रेस उम्मीदवारों को जिताने का दावा किया था। कांग्रेसी इस बात से भी नाराज हैं कि चुनाव से पहले पीके पार्टी के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं तक को भाव नहीं दे रहे थे।

पोस्टर जारी करने वाले राजेश सिंह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस को हराने के लिए पीके भाजपा से सुपारी लेकर आए थे और पेमेंट लेकर चले गए। हालांकि, पार्टी प्रवक्ता सत्यदेव त्रिपाठी ने इस तरह के पोस्टर लगाने का विरोध किया। उन्होंने कहा कि हार से कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं, उसका सभी को सम्मान करना चाहिए।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top