Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस कर रही साइकिल की सवारी: बीजेपी

 Avinash |  2017-01-22 17:43:53.0

अस्तित्व बचाने के लिए कांग्रेस कर रही साइकिल की सवारी: बीजेपी


तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने सपा और काग्रेस के गठबंधन को पहले से ही पराजित मनोदशा वाले टूटे बिखरे दलों का अस्वाभाविक गठबंधन बताया है। भाजपा के मुख्य प्रवक्ता हृदय नारायन दीक्षित ने आज रविवार को संवाददाताओं से वार्ता करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में काग्रेस का कोई जनाधार नहीं है। काग्रेस आईयूसी में है। कांग्रेस ने ही सपा सरकार के खिलाफ 27 साल यूपी बेहाल का नारा दिया था। आज उत्तर प्रदेश को बेहाल करने वाली सपा के साथ काग्रेस ने गठबन्धन किया है।

दीक्षित ने कहा कि कांगे्रस अपने अस्तित्व को बचाने के लिए ही सपा के साथ गठबन्धन कर रही है। कांग्रेस सपा की साइकिल के कैरियर पर सवार होकर अपनी अस्तित्व रक्षा करना चाहती है। उन्होंने शून्य और शून्य का जोड़ व शून्य से शून्य का गुणा भी शून्य होता है। सपा और काग्रेस मिलकर भी कोई करिश्मा नहीं कर सकते। जनता पहले से ही सपा-बसपा और काग्रेस को नकार चुकी है। सपा बसपा और काग्रेस का एजेण्डा भाजपा को रोकने का है। जबकि भाजपा का एजेण्डा उत्तर प्रदेश में सुशासन और विकास का है।

मुख्य प्रवक्ता ने कहा कि सपा के कुशासन में काग्रेस भी अप्रत्यक्ष रूप से जिम्मेदार है। गठबंधन को जनता के सवालो का जबाब देना होगा। ध्वस्त कानून व्यवस्था, हत्या लूट, बलात्कार, डकैती आदि की बढती घटनाओं, भ्रष्टाचार, किसानों नौजवानों, महिलाओं से जुडे सभी मुद्दो पर सपा सरकार फेल हो चुकी है। जनता सपा के कुशासन से निजात पाना चाहती है। भाजपा ही विकल्प है। जनता भाजपा की सरकार बनवाना चाहती है।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top