सात महीनों से दर-दर भटक रही इस महिला को मिला योगी का सहारा

 2017-03-29 04:48:13.0

सात महीनों से दर-दर भटक रही इस महिला को मिला योगी का सहारा

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. यूपी में योगी के मुख्यमंत्री बनने के बाद से ही योगी का एक्शन चालू हो गया है. इसी कड़ी में मंगलवार को दहेज पीड़ित एक महिला ने योगी से मुलाकात की. सीएम से मुलाकात के बाद इस महिला की शिकायत पर एक्शन शुरू हो गया.

रितु गुप्ता नाम की एक महिला सात महीने से इंसाफ के लिए हर दरवाजे पर गुहार लगा रही थीं, लेकिन इनकी गुहार किसी ने नहीं सुनी. यूपी में नई सरकार आई. योगी मुख्यमंत्री बने तो रितु के लिए इंसाफ की उम्मीद जगी और वो मुख्यमंत्री योगी से मिलने हरदोई से लखनऊ पहुंचीं.

पीड़ित रितु गुप्ता का कहना है, ससुरालवालों ने दहेज के लिए बहुत मारा पीटा था. सात महीने से मुकदमा दर्ज है, कोई कार्रवाई नहीं हुई. ना मुझे ले जा रहे हैं और न ही बेटी का खर्च दे रहे हैं. मैं बहुत परेशान हूं. मेरा बच्चा बीमार है. खाने तक के लाले हैं क्या करें.''

हरदोई की रहने वाली रितु का कहना है कि उनके पति और ससुराल वालों ने दहेज में दो लाख की डिमांड की और जब पैसे नहीं मिले तो उन्हें बेटी के साथ मारपीट कर भगा दिया. रितु के मुताबिक

, वो थाने के चक्कर लगाती रहीं लेकिन उनका दर्द किसी ने नहीं सुना. कल जब रितु अपनी फरियाद लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ से मिलीं तब सीएम ने पुलिस को फटकार लगाई और रितु के लिए इंसाफ की उम्मीद जगी.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top