CM आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे DGP, मंत्रियों और अधिकारियों के साथ आज बैठक करेंगे योगी

 2017-03-20 04:19:08.0

CM आदित्यनाथ से मिलने पहुंचे DGP, मंत्रियों और अधिकारियों के साथ आज बैठक करेंगे योगी

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ: सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज पहली बार लोक भवन में अपने दफ्तर में जाएंगे। गोरखपीठ के महंत से अब लखनऊ की गद्दी पर बैठ गए है। वही सीएम आवास की पुरानी नेमप्‍लेट बदल दी गयी है। नई नेमप्‍लेट में लिखा है आदित्‍यनाथ योगी, मुख्‍यमंत्री। सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के वीवीआईपी गेस्ट हाउस में ठहरे हुए हैं। इस बीच सुबह मुख्‍य सचिव और डीजीपी जाविद अहमद ने सीएम योगी से मुलाकात की। साथ ही पूर्व मुख्‍य सचिव दीपक सिंघल भी नए सीएम मिलने पहुंचे हैं।



सीएम योगी का नया ठिकाना अब लखनऊ का 5 कालीदास मार्ग होगा। पुजारी वहां पूजा करने पहुंचे हैं। सीएम योगी आज अपने मंत्रियों और अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

सभी को इस बात का इंतजार है कि आज काम के पहले दिन योगी आदित्यनाथ कौन-कौन से फैसले लेंगे। माना जा रहा है कि उनकी पहली तवज्जो प्रशासन में फेरबदल की होगी। उन्होंने साफ किया था कि कानून व्यवस्था को सुधारना उनका सबसे पहला काम होगा। लिहाजा पुलिस महकमे में कुछ बड़े बदलाव मुमकिन हैं।

देखना ये है कि वो यूपी में बूचड़खाने बंद करने का फैसला कब लेंगे। चुनाव से पहले बीजेपी नेता ये वायदा करते आए हैं। हालांकि आदित्यनाथ की कैबिनेट की अगली बैठक का शेड्यूल अभी तय नहीं है। आज शाम 5 बजे सभी चुने हुए विधायक राज्यपाल राम नाइक से मिलेंगे। उनकी ट्रेनिंग के लिए एक कमेटी का गठन किया जाएगा।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top