Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश यादव LIVE : बीजेपी वाले तार पकड़ के देख लें बिजली आती है कि नहीं

 Vikas tiwari |  2017-02-26 13:06:50.0

अखिलेश यादव LIVE :  बीजेपी वाले तार पकड़ के देख लें बिजली आती है कि नहीं

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. रविवार शाम को मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रेस-कांफ्रेस कर के केंद्र सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव में यह ज़रूरी है कि लोग यह जाने कि किस सरकार ने क्या काम किया. मोदी मन की बात करते हैं काम की बात नहीं करते है. नरेंद्र मोदी बचे चुनाव में जहाँ जाए वहां अपनी सरकार के काम बताएं. पीएम मोदी जहा भी चाहें काम के मुद्दो पर मुझसे बहस कर लें. अखिलेश यादव ने मायवती पर हमला बोलते हुए कहा कि बुआ को कोई दिक्कत हो तो 1090 मिला लें तुरंत मदद मिलेगी.


अखिलेश यादव ने आगे कहा कि काशी को सबसे ज़्यादा बिजली समाजवादी सरकार ने दी है. प्रधानमंत्री किसानों के लिए काम करना चाहते हैं तो कर्ज माफ़ कर दें. यूपी ही क्यों महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश के किसानों की भी मदद करें. यूपी में समाजवादी सरकार ने किसानों को सबसे ज़्यादा सुविधाएँ दीं. पीएम अपने काम बताये. वे जहाँ चाहे हमारे काम पर बहस कर लें लेकिन अब वे काम के बारे में बोलने से बच रहे हैं. केंद्र भी अपनी उपलब्धि बताये. किसानों की आमदनी कितनी बढ़ी? कर्ज माफ़ी का इंतजार पुरे देश के किसान कर रहे है. उन्हें यूपी के चुनावो से क्या मतलब, किसने रोक है पीएम को कर्ज माफी से. अगर वे करना चाहते तो पहले ही कर लेते. मोदी अपनी सरकार के गुज़रे वक़्त का हिसाब दें क्योंकि ज़िंदा कौमे पांच साल इंतज़ार नहीं करतीं. हमसे पूछिए हम ज़िला के नाम बताकर अपने काम बताएँगे. हम भेदभाव नहीं करते. आरोप है कि यूपी में नकल बहुत होती है. मुझे नहीं लगता कि लैपटॉप और कन्या विद्या धन पाने वाले नक़ल नहीं किये होंगे. गोंडा में लैपटॉप पाने वालों और कन्या विद्या धन पाने वालों में ब्राह्मण का नाम पहले नंबर पर है। बताएं कहाँ भेदभाव किया. समाजवादी एम्बुलेंस ने 2 करोड़ लोगों को लाभ पहुँचाया. समाजवादी पेंशन में भेदभाव किया हो तो बताये.

बीजेपी के गोरखपुर में बिजली न आने के आरोप पर अखिलेश यादव ने कहा कि जो लोग कहते है गोरखपुर में बिजली नहीं आती है मै कहता हूँ बिजली के तारों को पकड़ के दिखाए पता चल जायेगा बिजली आती है की नहीं .


इस प्रेस-कांफ्रेस के दौरान अखिलेश ने टॉप 10 की सूची पढ़ी और इशारो में बताया कि ये ऊँची जातियों के बच्चे हैं. कहो तो योजनाओं का लाभ लेने वालों की सूची अखबारों में छपवा दूं. समाजवादी सरकार ने कोई भेदभाव नहीं किया. मैंने पहले भी कहा है और मैं फिर से कह रहा हूं कि गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलेंगी.


Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top