Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

BSP प्रत्याशी के समर्थकों का कारनामा, बूथ के बाहर से पोलिंग एजेंट्स को उठाया

 Avinash |  2017-03-04 12:37:17.0

BSP प्रत्याशी के समर्थकों का कारनामा, बूथ के बाहर से पोलिंग एजेंट्स को उठाया

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठे चरण का मतदान शनिवार को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया, इसी बीच गोरखपुर के सहजनवां क्षेत्र में एक बीएसपी प्रत्याशी की दबंगई की घटना सामने आई है. यहाँ पोलिंग बूथ से महज 100 मीटर की दूरी पर ही कुछ पोलिंग एजेंट्स का अपहरण कर लिया गया. बसपा प्रत्याशी के समर्थक ने बीजेपी और सपा के पोलिंग एजेंट्स को जबरन गाड़ी में बिठा ले गए. वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद फ़ौरन पुलिस ने जेंट्स की तलाश शुरू कर उनकी लोकेशन का पता लगा लिया और एजेंट्स को अपहरणकर्ताओं के चुंगुल से मुक्त कराया.

सूत्रों के मुताबिक, सहजनवां एरिया के भोलाराम मस्करा इंटर कॉलेज में बने पोलिंग बूथ पर शनिवार को मतदान चल रहा था. इस दौरान बूथ के बाहर लगभग 100 मीटर की दूरी पर बीजेपी के पोलिंग एजेंट शिव गोविंद व हिमांशु सिंह और सपा के पोलिंग एजेंट नित्यन यादव खड़े थे. इसी बीच वहां बसपा प्रत्याशी के कुछ समर्थक चार पहिया वाहन से पहुंचे. उन लोगों ने उक्त पोलिंग एजेंट्स को जबरिया गाड़ी में बिठा लिया. आसपास के लोग जुटते, इसके पहले ही वे एजेंट्स को अगवा कर फरार हो गए.

बता दें कि पीडि़तों ने पुलिस को बताया कि उन लोगों ने धमकी दी थी कि अगर शाम पांच बजे तक यहां दिखाई दिए तो हाथ पैर तोड़ दिए जाएंगे. वहीँ पीडि़तों की तहरीर पर सहजनवां पुलिस ने अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top