Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश को BJP शासित राज्यों से सरकार चलाना सीखना चाहिए: अमित शाह

 Avinash |  2017-03-03 14:36:28.0

अखिलेश को BJP शासित राज्यों से सरकार चलाना सीखना चाहिए: अमित शाह

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शुक्रवार को प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश यादव को भाजपा शासित राज्यों से सीखना चाहिए कि सरकार कैसे चलती है? उन्होंने कहा कि जहां पर भी केंद्र सीधे योजनाओं में शामिल है वहां लोगों को लाभ हुआ है. उन्होंने अखिलेश सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने जो एक लाख करोड़ से भी ज्यादा धन उत्तर प्रदेश को दिया, उसका क्या हुआ? अखिलेश यादव से पूछता हूँ, 5 साल शासन आपने किया, यूपी के अच्छे दिन लाने की जिम्मेदारी किसकी थी.

यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए शाह ने कहा कि गायत्री प्रजापति के खिलाफ कार्यवाही ना होना लचर कानून व्यवस्था का उदाहरण है. थाने में प्राथमिकी तक दर्ज नहीं हुई पीड़िता सुप्रीम कोर्ट गई, अब गायत्री गायब हो गए. शाह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि दो दिन से काशी में हूँ, हर जगह लोग मुख़्तार के बारे में बसपा से सवाल पूछ रहे हैं. लोग पूछ रहे हैं मुख़्तार के रहते किस प्रकार गुंडाराज मुक्त सरकार दे सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि पीएम मोदी ने नेतृत्व में 2014 में यूपी में आंधी थी, वैसा ही माहौल अभी है. यूपी की जनता एक आशा भारी नजरों से भाजपा की तरफ देश रही है. 11 मार्च के बाद यूपी में अच्छे दिन आयेंगे.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top