BJP नेता की बेटी से हुई छेड़छाड़ के बाद लखीमपुर में फिर तनाव

 2017-03-09 04:39:48.0

BJP नेता की बेटी से हुई छेड़छाड़ के बाद लखीमपुर में फिर तनाव

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखीमपुर: यूपी के लखीमपुर खीरी में एक बार माहौल बिगड़ गया है। इस बार भारतीय जनता पार्टी के एक प्रत्‍याशी की बेटी के साथ युवकों द्वारा कथित छेड़छाड़ के बाद बुधवार को माहौल गरमा गया। बता दें कि इससे पहले भी आपत्तिजनक वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने से जिले में तनाव हो गया था और कर्फ्यू लगाना पड़ा था।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, विधायक प्रत्याशी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने आईपीसी की धारा 354/718 पॉस्को एक्ट के अंर्तगत शादाब पुत्र मुन्ना निवासी हिदायतनगर और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी पुलिस की हिरासत में है, जबकि छेड़छाड़ के प्रकरण में लिप्त अन्य अज्ञात आरोपियों की तलाश जारी है। भाजपा जिला अध्यक्ष शरद बाजपेयी ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है।

क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार भाजपा नेता योगेश वर्मा की पुत्री अपनी एक रिश्तेदार लड़की के साथ ट्यूशन पढऩे युवराज दत्त महाविद्यालय स्थित एक कोचिंग सेंटर पर गई थी। जहां से वह ट्यूशन पढ़ कर वापस लौट रही थी। तभी शादाब पुत्र मुन्ना निवासी हिदायतनगर छींटाकशी करते हुए किशोरियों को छेडऩे का प्रयास करने लगा। किशोरियों द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के लोग वहां एकत्र हो गए और उक्त शोहदे को पकड़ लिया तथा उसकी जमकर धुनाई कर दी। इधर शोहदे को पकड़ कर कुछ लोग कोतवाली ला रहे थे, तभी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने उसे रास्ते में ही हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले गए। माहौल बिगडऩे की सम्भावना के चलते पुलिस ने तत्काल शोहदे को कोतवाली से हटा दिया।

पुत्री से हुई छेडख़ानी की सूचना पर भाजपा नेता योगेश वर्मा, अपने भाई सिद्घेश वर्मा, शांतनु तिवारी व अन्य साथियों के साथ कोतवाली पहुंचे। जहां सुनवाई न होते देख वह भड़क गए और कोतवाली से बाहर निकल पड़े। इधर पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह एएसपी दीपेन्द्र नाथ चौधरी से उलझ गए। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने लाठीचार्ज करते हुए भाजपा नेता व उनके दो साथियों को हिरासत में ले लिया और कोतवाली से पुलिस लाइन ले गए।


Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top