Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

बीजेपी ने EC से की शिकायत, सपा सांसद के दबाव में पुलिस कर रही उत्पीड़न

 Avinash |  2017-02-10 18:02:19.0

बीजेपी ने EC से की शिकायत, सपा सांसद के दबाव में पुलिस कर रही उत्पीड़न

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी ने सपा सांसद नरेश अग्रवाल और उनके प्रत्याशी पुत्र नितिन अग्रवाल के दबाव में जिला प्रशासन द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न, बहराइच जिलाधिकारी का सपा के समर्थन में पक्षपात, गोरखपुर में पुलिस द्वारा पक्षपात, प्रतापगढ़ जिलाधिकारी व एसडीएम का पक्षपाती रवैया, राय बरेली में पक्षपात तथा सरकारी योजनाओं में भेदभाव को लेकर चुनाव आयुक्त से शिकायत की।

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जेपीएस राठौर एवं प्रशासनिक कार्य प्रमुख कुलदीप पति त्रिपाठी ने मुख्य चुनाव आयुक्त को भेजे पत्र में सपा राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के पुत्र नितिन अग्रवाल जो प्रदेश सरकार में मंत्री भी है, जिनके दबाव में जिला प्रशासन एवं पुलिस अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रहे है। हरदोई के एडीएम कुंज बिहारी अग्रवाल के नेतृत्व में सारा काम चल रहा है।

भाजपा ने चुनाव आयोग को लिखा कि बहराइच जिलाधिकारी द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं के उत्पीड़न और भाजपा का चुनाव प्रचार प्रभावित करना, गोरखपुर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी द्वारा सपा के पक्ष में कार्य करना, प्रतापगढ़ के जिलाधिकारी और एसडीएम रानीगंज द्वारा सपा प्रत्याशी शिवाकांत ओझा के पक्ष में काम करना, रायबरेली की ऊंचाहार विधानसभा में पुलिस अधिकारियों द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं का उत्पीड़न करना तथा बांदा जिले में डीपीआरओ द्वारा सपा समर्थक लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ दिया जाना, आदर्श चुनाव आचार संहिता का खुला उल्लघंन है।
भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की कि संबंधित अधिकारियों को उनके पद से हटाये बिना प्रदेश में निष्पक्ष चुनाव हो पाना संभव नहीं हैं।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top