देश को कैशलेस कर बेसलेस हो गई भाजपा : अखिलेश दास

 2017-02-07 16:01:50.0

देश को कैशलेस कर बेसलेस हो गई भाजपा : अखिलेश दास

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 

लखनऊ. पूर्व केन्द्रीय इस्पात राज्यमंत्री डॉ. अखिलेश दास गुप्ता ने आज आगरा में पत्रकारों से कहा कि देश को कैशलेस कर भाजपा पूरी तरह से बेसलेस हो गई है. अखिलेश दास ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का स्वाभाविक राजनीतिक मिलन हुआ है. यह मिलन यूपी में बहुमत की सरकार बनाएगा. और उत्तर प्रदेश उत्तम प्रदेश बनेगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने व्यापारियों से अच्छे दिनों का वादा कर अपनी सरकार तो बना ली लेकिन सरकार बनाने के बाद नोटबंदी कर व्यापारियों को कैशलेस और डिज़िटल ट्रांजेक्शन के जो ज़ख्म दिये हैं. उससे कारोबार पूरी तरह से बंद हो गया है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर साल एक करोड़ लोगों को रोज़गार देने का वादा किया था और हद तो यह है कि व्यापारियों का व्यापार तक छीन लिया. व्यापारियों को भी बेरोजगार बना दिया.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी की वजह से तमाम लोगों की शादियाँ टूट गईं. इलाज न मिलने से मरीजों ने दम तोड़ दिया. तमाम लोगों की बैंकों की लाइन में ही जान चली गई. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से किसान, व्यापारी और गरीब सब परेशान हुए. नोटबंदी के ज़रिये सरकार ने देश में आर्थिक इमरजेंसी लागू की है. सरकार ने व्यापार को बंद करा दिया और व्यापारियों को चोर साबित कर दिया.

डॉ. अखिलेश दास ने कहा कि जनता भाजपा को अपने वोट से माकूल जवाब देगी. उन्होंने कहा कि राहुल-अखिलेश का काबिल नेतृत्व उत्तर प्रदेश और देश को आर्थिक तरक्की के शिखर पर ले जाएगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को आज़ादी दिलाई. देश में समतामूलक विकास किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का गठबंधन 2017 में अखिलेश को मुख्यमंत्री और 2019 में राहुल को प्रधानमंत्री बनाएगा.

उभोने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि 31 दिसम्बर तक नोटबंदी के बाद की सारी समस्या हल न हो गई तो जिस चौराहे पर चाहे सजा देना लेकिन हम गांधीवादी लोग हैं हम पोलिंग बूथ के ज़रिये नोटबंदी का जवाब देंगे. उन्होंने व्यापारियों से अनुरोध किया कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन की सरकार बनवाएं.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top