Yogi के गढ़ में एंटी रोमियो स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई, कई ने मांगी माफ़ी, कई हुए अरेस्ट

 2017-04-19 18:48:00.0

Yogi के गढ़ में एंटी रोमियो स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई, कई ने मांगी माफ़ी, कई हुए अरेस्ट

तहलका न्यूज़ ब्यूरो 
गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गढ़ में बुधवार को पुलिस द्वारा एंटी रोमियो अभियान के तहत बड़े स्तर पर कार्रवाई की गई. इस अभियान में गोरखपुर जोन में कुल 1116 शोहदों के खिलाफ कार्रवाई की गयी. जिसमें से 403 शोहदों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया. वहीँ 713 शोहदों से माफीनामा लिखवाया गया और 132 वाहनों पर रजिस्ट्रेशन नंबर न  होने के कारण सीज किया गया तथा 833 वाहनों का चालान भी किया गया. इस तरह कुल 995 वाहनों के विरुद्ध कार्रवाई की गई. 

बता दें कि ये समुचित कार्रवाई मोहित अग्रवाल, पुलिस महानिरीक्षक गोरखपुर जोन के निर्देश पर की गई. अधिकारियों ने बताया कि थाने में सीज किए गए वाहन तभी छोड़े जाएंगे, जब वाहनों के मालिकों से वाहनों के रजिस्ट्रेशन के आधार पर नंबर वाहनों पर अंकित करा लिए जाएंगे.

गौरतलब है कि यूपी में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी का प्रमुख मुद्दा कानून व्यवस्था और महिलाओं की सुरक्षा था. जिसके मद्देनजर सूबे में बीजेपी की सारकार बनते ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने एंटी रोमियो स्क्वाड को सक्रीय कर दिया है. मुख्यमंत्री योगी सरकार बनने के तीस दिन के भीतर प्रदेश के विकास और उन्नति के लिए कई बड़े फैसले ले चुके हैं. 

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top