आजम ने कहा- बबारी मस्जिद जहां थी वहीं बननी चाहिए, कुर्बानियां देने के लिए हम तैयार

 2017-03-30 04:18:09.0

आजम ने कहा- बबारी मस्जिद जहां थी वहीं बननी चाहिए, कुर्बानियां देने के लिए हम तैयार





तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
रामपुर. समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और यूपी के पूर्व मंत्री आजम खान ने कहा कि बबारी मस्जिद जहां थी वहीं बननी चाहिए। आजम खां ने कहा कि कुर्बानियां देने के लिए हम हर वक्त तैयार हैं। मुजफफरनगर, दादरी, गुजरात में कुर्बानी दी और आगे भी तैयार हैं।

आजम ने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा सरयू नदी किनारे बाबरी मस्जिद बनाने के प्रस्ताव पर कहा कि बबारी मस्जिद जहां थी वहीं बननी चाहिए। 22/23 दिसंबर 1949 की रात को जहां बाबरी मस्जिद थी, वहीं बाबरी मस्जिद है। बाकी कहीं नहीं है।

आजम ने कहा कि अगर कोई मस्जिद बनती है तो जरूरी थोड़ी है कि वो बाबरी मस्जिद हो। आजम खां ने कहा कि कुर्बानियां देने के लिए हम हर वक्त तैयार हैं। मुजफफरनगर, दादरी, गुजरात में कुर्बानी दी और आगे भी तैयार हैं।

आजम ने कहा कि पशुओं का वध बंद होना चाहिए। पूरे प्रदेश में एक कानून होना चाहिए, यह कानूनी और गैर कानूनी की बात नहीं। केरल, त्रिपुरा, मेघालया, गोवा, बंगाल आदि राज्यों में भी वध नहीं होना चाहिए। अगर देश एक है तो कानून भी एक होना चाहिए।

आजम ने कहा कि अगर कोई जानवर गली बाजार में कटे तो अवैध हो गया और वही जानवर किसी लाइसेंस वाली जगह कटे तो वैध हो गया। यह वैध-अवैध कत्लखानों की बात समझ में नहीं आ रही। असली में पशु हत्या रुकनी चाहिए और बड़ी बात होगी अगर हत्या ही रुक जाए। न पशु न इंसान की हत्या होनी चाहिए।

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top