Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

अखिलेश ने पत्र जारी कर BJP से कहा "करें काम की बात"

 Vikas tiwari |  2017-03-03 14:10:49.0

अखिलेश ने पत्र जारी कर BJP से कहा करें काम की बात

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. शुक्रवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ सपा कार्यलय में प्रेस-कांफ्रेस की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि चुनाव प्रचार अपनी गति से चल रहा है. इस चुनाव के बाद समाजवादी पार्टी की बहुमत की सरकर बन रही है. प्रधानमंत्री को कोई गुमराह कर रहा है तभी उन्होंने कहा कि पेंशन के लिए पैसा देना पड़ रहा है. प्रधानमंत्री को 100 नंबर की जांच करनी चाहिए. आज़ादी के बाद पुलिस को 3000 गाड़ियां किसी सरकार ने नहीं दी. पूर्वांचल एक्सप्रेस वे, किचेन, पल, सड़क, स्पोर्ट्स कालेज हमने प्रदेश को दिया है. बनारस में बीजेपी के लोग कचौड़ी-पकौड़ी खा रहे हैं तो नगद पैसे दे रहे है. मैं कहूंगा काले धन से ना खाएं, चेक से पेमेंट करें. भाजपा के रोज एक सवाल के जवाब में अखिलेश यादव ने एक पत्र दिखाया जिसमें एक तरफ सपा सरकार के काम बताए गए है और दुसरी तरफ जगह खाली रखी है. जहाँ केंद्र सरकार से कामों का हिसाब माँगा है.


अखिलेश यादव ने आगे कहा कि हमने सातवां वेतन आयोग का वेतन दिया. हमारे एक्सप्रेस वे को आने वाले दिनों में जीटी रोड की तरह याद करेंगे. किसान दुर्घटना बीमा योजना में आने वाले दिनों में साढ़े 7 लाख रूपये देंगे. प्रधानमंत्री बताए जहाँ भाजपा सरकार है वहां के किसानों के कितना कर्ज माफ किया. मैंने प्रधानमंत्री के लिए कभी नही कहा कि तार छु लें. जिसके लिए कहा उसने अब तार छुआ नहीं. राजनीति में वादाखिलाफी भी भ्रष्टाचार है. हम लैपटॉप और मोबाईल देना चाहते हैं और प्रधानमंत्री शमशान और कब्रिस्तान देना चाहते हैं. सपा सरकार नें पुलिस को हाईटेक किया है. बीहड़ इलाकों में भी 15 मिनट में पहुच रही है पुलिस. हमने पूरब को सड़कों से जोड़ा है. प्रधानमंत्री का कोई भी भाषण महिला सुरक्षा के मुद्दे के बिना खत्म नहीं होता. हम तो कहते हैं प्रधानमंत्री कच्छ की बेटियों का दुख भी देखें. हमने पुलिस में 32 हज़ार नौकरियां दी हैं एक भी आदमी सामने लाकर दिखाएँ जिसने पैसा दिया हो. केंद्र ने हमारे कई कामों को बहुत अच्छा बताने के प्रमाण पत्र दिए. क्या पैसा लेकर प्रमाणपत्र दिए. लैपटॉप वितरण में धांधली की बात की. जबकि लिस्ट में पहला नाम ब्राह्मण का है. भाजपा जाकर पता करे किसके साथ धांधली हुई. रेलमंत्री ने दुर्घटना के बाद पुराने नोट बांटे.

अखिलेश यादव ने गायत्री प्रसाद के मामले में कहा कि गायत्री सीएम आवास पर हैं तो सब चलें कैमरा लेकर, चेक कर लें. गायत्री के लिए पुलिस अपना काम कर रही है.

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Share it
Share it
Top