Breaking News
  • Breaking News Will Appear Here

मुलायम के गढ़ में अखिलेश यादव की अग्निपरीक्षा, करेंगे ताबड़तोड़ 7 रैलियां

 Abhishek Tripathi |  2017-02-28 02:35:12.0

मुलायम के गढ़ में अखिलेश यादव की अग्निपरीक्षा, करेंगे ताबड़तोड़ 7 रैलियां

तहलका न्‍यूज ब्‍यूरो
लखनऊ. पूर्वांचल के छठे चरण के चुनाव में सपा ने अपनी पूरी ताकत झोंकने का मन बना लिया है। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव 28 फरवरी को मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ की सात चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। अखिलेश यादव आजमगढ़ में 11:00 बजे माहुल बाजार में जिला पंचायत की जमीन पर विधानसभा क्षेत्र फूलपुर पवई से प्रत्याशी श्याम बहादुर सिंह के लिए, 11:45 पर दीदारगंज बाजार का मैदान में जनसभा करेंगे।

इसके अलावा दीदारगंज विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी आदिल शेख के लिए और 12:30 बजे कमरिया हाइडिल के पास का मैदान, थाना तिरवा के पास विधानसभा क्षेत्र मेहनगर एवं लालगंज की संयुक्त जनसभा मेहनगर से प्रत्याशी कल्पनाथ सरोज के लिए चुनावी सभा करेंगे।

सीएम अखिलेश आजमगढ़ में ही 01:15 बजे छतवारा, विधानसभा क्षेत्र आजमगढ़ एवं मुबारकपुर की संयुक्त सभा आजमगढ़ से प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव और मुबारकपुर से प्रत्याशी अखिलेश यादव के लिए, 02:00 बजे ग्राम बैरमपुर कालेज का मैदान (तहबरपुर) में विधानसभा क्षेत्र निजामाबाद से प्रत्याशी आलम बदी के लिए वोट मांगेंगे। 02:45 बजे किसान बालिका इंटर कालेज का मैदान, अतरौलिया में अतरौलिया विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी संग्राम सिंह के लिए जन सभा करेंगे।

आजमगढ़ जनपद में ग्राम बघैला थाना बिलरियागंज राम नगीना यादव के खेत का मैदान में 03:30 बजे विधानसभा क्षेत्र गोपालपुर एवं सगड़ी की संयुक्त जनसभा को मुख्यमंत्री इस क्षेत्र के प्रत्याशियों में नफीस अहमद और जयराम पटेल के लिए संबोधित करेंगे।

Tags:    

  Similar Posts

Share it
Top