12 आईपीएस अफसरों का तबादला, DGP और ADG कानून व्यवस्था बदले गए

 2017-04-21 14:54:35.0

12 आईपीएस अफसरों का तबादला, DGP और ADG कानून व्यवस्था बदले गए

तहलका न्यूज़ ब्यूरो

लखनऊ. शुक्रवार योगी सरकार ने पुलिस महकमे में तबादलों की पहली सूची जारी की . इस तबादलों में सूबे में पुलिस की सबसे ऊँची कुर्सी पर भी बदलाव किये गए हैं. आईपीएस अफसरों के तबादले में सुलखान सिंह को पुलिस महानिदेशक (विभागाध्यक्ष) पद पर तैनात किया गया है और इस पद पर रहे जावीद अहमद को डीजी पीएसी बनाया गया है. जवाहर लाल त्रिपाठी को पुलिस महानिदेशक अभियोजन लखनऊ, सूर्य कुमार को पुलिस महानिदेशक अभियोजन के अतिरिक्त कार्यभार से अवमुक्त कर पुलिस महानिदेशक/अध्यक्ष यूपी पुलिस भरती एवं प्रोन्नति बोर्ड, आलोक प्रसाद को पुलिस महानिदेशक होमगार्ड के साथ-साथ पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण मुख्यालय का कार्यभार, यूपी, भावेश कुमार सिंह अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना यूपी, विजय कुमार को अपर पुलिस महानिदेशक सुरक्षा यूपी, आलोक सिंह को पुलिस महानिरीक्षक पीएससी ईस्टर्न जोन, संजय सिंघल को पुलिस महानिरीक्षक पीएसी मध्य जोन बनाया गया है .

यूपी के एडीजी कानून व्यवस्था दलजीत चौधरी को हटा कर आदित्य मिश्रा को अपर पुलिस महानिदेशक कानून एवं व्यवस्था का कार्य दिया गया है . दलजीत अब अपर पुलिस महानिदेशक ईओंडब्लू के साथ-साथ लोजिस्टिक्स यूपी का अतिरक्त प्रभार देखेंगे.

नवनीत सिकेरा को मध्य महानिरीक्षक पीएसी मध्य जोन लखनऊ के अतिरिक्त प्रभार से अवमुक्त किए जाने के साथ पुलिस महानिरीक्षक वुमेन पॉवर लाइन लखनऊ के पद पर बने रहेंगे.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top