यूपी में महिलाओं के साथ अन्याय हुआ, 11 के बाद मिलेगा सम्मान: केशव मौर्य

 2017-03-08 13:27:01.0

यूपी में महिलाओं के साथ अन्याय हुआ, 11 के बाद मिलेगा सम्मान: केशव मौर्य

तहलका न्यूज़ ब्यूरो
लखनऊ. उत्तर प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को राजधानी स्थित पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की. उन्होंने सबसे पहले महिला दिवस पर मातृ शक्ति को नमन किया और इसके बाद कहा कि यूपी कि महिलाओं के साथ अन्याय हुआ, लेकिन 11 को वोटों की गिनती के बाद महिलाओं को सम्मान मिलेगा.

मौर्य ने कहा कि यूपी में बीजेपी की दो तिहाई बहुमत से सरकार बनेगी. प्रधानमंत्री की मेहनत से बनारस में वोट प्रतिशत बढ़ा है. आखिरी चरण में भी मतदाताओं ने उत्साह दिखाया और बहुत अच्छी संख्या में वोट पड़े. उन्होंने कहा कि, 'मैं अभी भी 265 प्लस पर कायम हूँ'. जनता ने सुशासन और क़ानून के राज के लिए लोगों ने भाजपा को वोट दिया है.प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय नेताओं की मेहनत से 14 साल बाद यूपी की सत्ता में वापसी हो रही है.

सपा-कांग्रेस गठबंधन पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता ने राहुल और अखिलेश की जोड़ी को पसंद नहीं किया. दोनों नेता पीएम मोदी की आंधी में उड़ गए. उन्होंने यह भी कहा कि विधानसभा चुनाव 2017 के परिणाम का असर 2019 के लोकसभा चुनाव में भी पड़ेगा. मौर्य ने लखनऊ के ठाकुरगंज में आतंकी को मार गिराने के लिए पुलिस को बधाई भी दी.

Tags:    
loading...
loading...

  Similar Posts

Share it
Top